scriptनवाबगंज में विवाहिता की जहर देकर हत्या, चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, यह रही वजह | In-laws poisoned married woman in Nawabganj, FIR against four for her death, know what was the matter | Patrika News
बरेली

नवाबगंज में विवाहिता की जहर देकर हत्या, चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, यह रही वजह

नवाबगंज में एक विवाहिता की जहर देकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। थाना नवाबगंज में पति समेत चार ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी घरों से फरार हैं।

बरेलीJun 02, 2024 / 06:04 pm

Avanish Pandey

बरेली। नवाबगंज में एक विवाहिता की जहर देकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। थाना नवाबगंज में पति समेत चार ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी घरों से फरार हैं।
बेटी को दहेज को लेकर करते थे प्रताड़ित
नवाबगंज क्षेत्र के गांव खिजरपुर के रहने वाले असलम ने बताया कि उसने अपनी बेटी सना बी का निकाह तीन साल पहले नसीम शाह पुत्र रूमाल शाह निवासी पड़ोस के गांव जयनगर के साथ किया था। पिता ने शादी में अपनी हैसियत के हिसाब से दान-दहेज दिया था। परंतु ससुराल वाले उनकी बेटी को कम दहेज के कारण प्रताड़ित करते थे। आये दिन उसे बांझ कहकर ताने दिते थे। उसे हर तरह से परेशान किया जाता था।
मायके में नहीं दी बेटी की मौत की सूचना
शनिवार को उन्हें बेटी के ससुराल के पड़ोस के रहने वाले लोगों से पता चला कि उनकी बेटी सना बी की मौत हो गई है। पिता का आरोप है कि बेटी का पति नसीम, देवर वसीम पुत्र रूमाल शाह, सास कनीजन व राशिद ने विषाक्त पदार्थ देकर उनकी बेटी की हत्या की है। शिकायत करने गये पिता ने पुलिस से कहा कि उसकी बेटी के मरने की सूचना उसे नहीं दी। इससे लग रहा है कि कहीं बिना उनकी मौजूदगी के उसे दफना न दिया जाये। विवाहिता का पिता भट्टे पर मजदूरी करता है। इस ममाले में पिता की तहरीर पर नवाबगंज पुलिस ने नसीम, वसीम, कनीजन व राशिद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

Hindi News/ Bareilly / नवाबगंज में विवाहिता की जहर देकर हत्या, चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, यह रही वजह

ट्रेंडिंग वीडियो