scriptIncome tax raids from International City owner's house to Kalibari off | इंटरनेशनल सिटी के मालिक के घर से लेकर कालीबाड़ी ऑफिस तक इनकम टैक्स के छापे, कारोबारियों में खलबली | Patrika News

इंटरनेशनल सिटी के मालिक के घर से लेकर कालीबाड़ी ऑफिस तक इनकम टैक्स के छापे, कारोबारियों में खलबली

locationबरेलीPublished: Feb 02, 2024 09:38:42 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। इनकम टैक्स के छापे को लेकर शुक्रवार को खलबली मची रही। इंटरनेशनल सिटी के मालिक राजू खंडेलवाल के घर से लेकर कालीबाड़ी स्थित ऑफिस तक इनकम टैक्स की टीमों ने छापेमारी की। इस दौरान कारोबारियों में खासी खलबली रही। इनकम टैक्स के निशाने पर बरेली के कई और बड़े कारोबारी हैं।

 

dvsdv.jpg
छापे के डर से कारोबारी लगा रहे ताले

शहर में आयकर वभाग के तेजी से कई व्यापारियों के धंधों पर ताला नजर आ रहा है। आज शुक्रवार को एएनपी एग्रो के मालिक राजू खंडेलवाल के यहां आयकर विभाग ने दो टीमों के साथ दस्तक दी है। जहां टीम को देखकर व्यापारी और कारोबारियों में अफरा-तफरी मच गई है। आयकर विभाग की टीम ने व्यापारी से कारोबार का कच्चा-चिट्ठा मां लिया है। साथ ही बाहर के लोगों पर पाबंदी लगा दी है। अचानक छापे को देख बाकि व्यापारी बचाव के तरीके खोज रहे हैं। जिनमें से कुछ ने तो कारोबार ही बंद कर दिया है।
प्रसिद्ध गल्ला व्यापारी हैं राजू खंडेलवाल

राजू खंडेलवाल गल्ले के व्यापार में एक प्रसिद्ध नाम है। वे नेताओं के भी करीबी हैं। वहीं बरेली की बड़ी आवासीय योजना इंटरनेश्नल सिटी में भी राजू खंडेलवाल का शेयर बताया जा रहा है। आयकर विभाग की दो टीमें ने उनके काली बाड़ी ऑफिस पर धाबा बोल दिया है। जहां टीम ने 13 अलग अधिकारी और कर्मचारी शामिल बताए हैं। मामले की जानकारी देने के लिए टीम के अधिकारीयों ने सूचना देने से मनाई की है। साथ ही ऑफिस के बाहर सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो