scriptएलएलबी छात्र ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, तीन साल से था डिप्रेशन, जाने वजह | Patrika News
बरेली

एलएलबी छात्र ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, तीन साल से था डिप्रेशन, जाने वजह

कैंट क्षेत्र के एक एलएलबी के छात्र ने फंदे से लटकर जान दे दी। पत्नी से विवाद के चलते तीन साल से डिप्रेशन में था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बरेलीJun 04, 2024 / 06:03 pm

Avanish Pandey

अपने बेटे को गोद में लिए मृतक चेतन (फाइल फोटो)

बरेली। कैंट क्षेत्र के एक एलएलबी के छात्र ने फंदे से लटकर जान दे दी। पत्नी से विवाद के चलते तीन साल से डिप्रेशन में था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के पिता ने ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।
ससुराल वालों से थी बेटे की अनबन
बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर कांधरपुर के रहने वाले चेतन शर्मा (30) ने मंगलवार को घर में दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता रक्षपाल शर्मा ने बताया कि बेटे की शादी करीब साढ़े तीन साल पहले कैंट क्षेत्र के वविया में की थी। आये दिन उसका झगड़ा पत्नी से होता रहता था। इसके चलते बेटे की ससुराल वालों से अनबन रहती थी।
मृतक एलएलबी की कर रहा था पढ़ाई
पिता ने बताया कि मंगलवार को बहू से बेटे का करीब दो घंटे झगड़ा हुआ। उन्होंने कहा वह अपनी पत्नी के साथ साढू़ के घर गये थे। आरोप है कि इसी बीच लड़के ने ससुराल वालों के दबाव में आकर फांसी लगा ली। उन्हें सूचना मिली तो घर पर आये। देखा कि बेटे के ससुराल वाले वहां मौजूद थे उन्होंने ही उसे फंदे से नीचे उतारा। मृतक एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। मृतक का एक डेढ़ साल का बेटा है। उसके पिता रक्षपाल रिटायर्ड फौजी हैं। एक बड़ा भाई के.के. शर्मा इंजीनियर है। मृतक के पिता ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Bareilly / एलएलबी छात्र ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, तीन साल से था डिप्रेशन, जाने वजह

ट्रेंडिंग वीडियो