scriptचार सीटों के लिए नामांकन आज से, कड़ी सुरक्षा | Loksabha Election Nomination process starts today for third phase | Patrika News
बरेली

चार सीटों के लिए नामांकन आज से, कड़ी सुरक्षा

बरेली व आंवला लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल कर सकेंगे

बरेलीMar 28, 2019 / 07:40 am

jitendra verma

Loksabha Election Nomination process starts today for third phase

चार सीटों के लिए नामांकन आज से, कड़ी सुरक्षा

बरेली। लोकसभा चुनाव के लिए जिले में तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होगा। तीसरे चरण के मतदान के लिए आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। बरेली मंडल की पांच में से चार सीट बरेली,आंवला,पीलीभीत और बदायूं पर तीसरे चरण में मतदान होगा जबकि शाजहांपुर सीट पर चौथे चरण में मतदान होगा। सभी जिलों के जिला मुख्यालय में नामांकन प्रक्रिया कड़ी सुरक्षा में सम्पन्न होगी। नामांकन प्रक्रिया सुबह 11 बजे से 03 बजे तक चलेगी। नामांकन चार अप्रैल तक दाखिल किए जा सकेंगे। नामांकन को लेकर जिलामुख्यालय छावनी में तब्दील कर दिया गया है। बैरी केटिंग कर दी गई है साथ ही प्रत्याशियों को सीसीटीवी कैमरों की नजर में रहना होगा।
जिला निवाचन अधिकारी/जिलाधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र- 24 आंवला का नामांकन अपर जिला मजिस्ट्रेट (वि0/रा0) के न्यायालय कक्ष में जबकि लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र- 25 बरेली का नामांकन जिला मजिस्ट्रेट के न्यायालय में होगा। नामांकन कक्षों में सीसीटीवी कैमरा व इलेक्ट्रानिक घड़ी लगाने के साथ ही अधिकारियों के बैठने व प्रत्याशियों के आने व जाने की पूर्ण व्यवस्था हो गयी है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने नामांकन कक्षों में लाइट व वीडियों ग्राफी कराने के निर्देश दिये है ।

Home / Bareilly / चार सीटों के लिए नामांकन आज से, कड़ी सुरक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो