प्रेमी हुआ नाराज तो प्रेमिका ने की ऐसी हरकत, हिल गया पुलिस महकमा

प्रेमी हुआ नाराज तो प्रेमिका ने की ऐसी हरकत, हिल गया पुलिस महकमा

Mukesh Kumar | Publish: Apr, 05 2018 07:40:57 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

प्रेमी की बेरुखी से परेशान प्रेमिका ने ऐसी कहानी सुनाई थी कि पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

बरेली। प्रेमी की बेरुखी से परेशान प्रेमिका ने पुलिस को ऐसी कहानी सुनाई कि पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। लेकिन जब प्रेमिका की करतूत का खुलासा हुआ तो पुलिस के अफसरों ने राहत की सांस ली। दरअसल लड़की ने कार सवार बदमाशों द्वारा खुद को अगवा करने की कहानी पुलिस को सुनाई थी।


क्या था मामला
सुभाषनगर की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा फतेहगंज पश्चिमी में यूपी 100 की टीम को बदहवास हालत में मिली थी। लड़की ने पुलिस को बताया था कि स्कूल से लौटते समय कार सवार चार युवकों ने नशा सूंघा कर बेहोश कर दिया और उसे कार में लाद कर कहीं ले जा रहे थे। उसने चलती कार से कूद कर अपनी जान बचाई। लड़की की कहानी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इस मामले में फतेहगंज पश्चिमी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। एसएसपी तमाम अफसरों के साथ जांच पड़ताल में जुट गए। देर रात तक मामले की जांच चलती रही। जिसके बाद लड़की से जब पूछताछ की गई तो उसने अपने साथ किसी भी घटना से इंकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने लड़की का बस्ता और चप्पलें भी बरामद कर ली।


प्रेमी से करना चाहती थी शादी
एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने गुरुवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि छात्रा के अपने मोहल्ले के लड़के से प्रेम संबंध थे। इस बीच लड़की इलाके के ही दूसरे लड़के से फोन पर बात करना शुरू कर दी। जिससे छात्रा के प्रेमी ने उससे बात करना बंद कर दिया, लेकिन लड़की प्रेमी से ही शादी करना चाहती थी। जिसके कारण वो बुधवार को अपने प्रेमी की बहन के घर बात करने नेकपुर पहुंची। वो वहां से बगैर बात किए लौट आई और फतेहगंज पश्चिमी में रहने वाली अपनी नानी के घर जाने के लिए निकल पड़ी। वहां पर वो डायल 100 की टीम को भटकते हुई मिली। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने खुद को अगवा करने की बात बताई।


पुलिस को हो गया था शक
छात्रा ने पुलिस को जो कहानी सुनाई थी। उससे पुलिस को उस पर कुछ शक हो गया था। जिसके बाद एसएसपी ने मामले के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया और जांच पड़ताल शुरू की तो मामला खुलता चला गया। जिसके बाद छात्रा ने भी पुलिस को सच सच बता दिया। पुलिस ने छात्रा के मंदिर में जाने के सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में लिए। जिसमें छात्रा दिखाई पड़ रही है। साथ ही मेडिकल में भी छात्रा के साथ किसी भी तरह की जबरदस्ती और चोट के निशान नहीं मिले। जिससे पुलिस का शक बढ़ता चला गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned