scriptमॉडल टाउन के केबल नेटवर्क डिस्ट्रीब्यूटर से लाखों ठगे, कोर्ट के आदेश पर पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज | Model Town's cable network distributor defrauded of lakhs, case regist | Patrika News
बरेली

मॉडल टाउन के केबल नेटवर्क डिस्ट्रीब्यूटर से लाखों ठगे, कोर्ट के आदेश पर पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बरेली। मॉडल टाउन के केबल नेटवर्क डिस्ट्रीब्यूटर से लाखों रुपये ठग लिए गए। आरोपियों ने कमीशन के रुपये से दिल्ली में नई कंपनी खोल दी। इज्जतनगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर पांच के खिलाफ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

बरेलीApr 12, 2024 / 05:23 pm

Avanish Pandey

izzatnagar.jpg
ऑफिस आकर आरोपियों ने की गाली-गलौज

मॉडल टाउन के रहने वाले हरजिंदर सिंह का ऑफिस हरगोविंद नगर स्टेडियम रोड पर है। वह 2016 से सिमरन एजेंसी डेन नेटवर्क, ओखला नई दिल्ली से केबल डिस्ट्रीब्यूटर के रूप से व्यापार कर रहे हैं। उन्होंने 2022 में महंगाई का हवाला देते हुए कंपनी के अधिकारियों से कमीशन का रेट बढ़ाने को कहा और इस बाबत कई मेल भी भेजा। जब कंपनी के अधिकारियों ने मना कर दिया तो उन्होंने भी एग्रीमेंट करने से इंकार कर दिया। आरोप है कि इसी विवाद के चलते कंपनी के शैलेंद्र नाथ शर्मा, उनकी पत्नी पूनम शर्मा निवासी हुड्डा गुरुग्राम हरियाणा, दिगंबर पाठक निवासी वैशाली गाजियाबाद, दीपक शर्मा, वैभव श्रीवास्तव निवासी ओखला नई दिल्ली उनके ऑफिस हर गोविंदनगर आए। उनके साथ विवाद किया और गाली-गलौच की।
इनके खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

हरजिंदर सिंह का कहना है कि उनका 11.36 लाख रुपये कमीशन नहीं दिया। उनके रुपये से पूनम शर्मा ने मैसर्स ग्रीन कायकेटसू आटोमोटिव इंडिया प्रा0लि0 नाम से कंपनी खोल ली। इतना ही नहीं, आरोपियों ने एग्रीमेंट की शर्तों का उल्लंघन करते हुए मई 2023 में दिल्ली से आने वाले केबल सिग्नल को भी बंद कर दिया। कोर्ट के आदेश पर इज्जतनगर पुलिस ने शैलेंद्र नाथ शर्मा, उसकी पत्नी पूनम, दिगंबर पाठक, एरिया मैनेजर दीपक शर्मा और वैभव श्रीवास्तव के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में खयानत समेत कई आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

Home / Bareilly / मॉडल टाउन के केबल नेटवर्क डिस्ट्रीब्यूटर से लाखों ठगे, कोर्ट के आदेश पर पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो