script बरेली की मुस्लिम महिलाएं बोलीं मोदी जी शुक्रिया, तीन तलाक और हलाला से दिलाया छुटकारा | Muslim women of Bareilly said, thanks to Modi ji, they got rid of trip | Patrika News

बरेली की मुस्लिम महिलाएं बोलीं मोदी जी शुक्रिया, तीन तलाक और हलाला से दिलाया छुटकारा

locationबरेलीPublished: Dec 26, 2023 04:23:52 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। मुस्लिम महिलाओं के हित में जो भी कार्य किए है उससे लाभान्वित और नीतियों से प्रभावित होकर बरेली की मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया किया। महिलाओं ने कहा कि तीन तलाक समाप्त होने से एक झटके में घर से बेघर हो जाने का डर अब खत्म हो गया है।

muslim_mahila.jpeg
इलाज मुफ्त देकर नई जिंदगी देने का काम किया

भाजपा का झंडा लेकर दामोदर पार्क में एकत्र हुई मुस्लिम महिलाओं ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आशियाना मिला, आयुष्मान कार्ड के जरिए पांच लाख तक का इलाज मुफ्त देकर लाखों गरीब परिवारों को नई जिंदगी देने का काम किया है।
मुफ्त शौचालय ने महिलाओं को इज्जत बख्शी

मुफ्त गैस सिलेंडर देकर महिलाओं के जीवन को धुंए से होने वाली बीमारियों से बचाया और मुफ्त शौचालय ने महिलाओं को इज्जत बख्शी है।
अल्पसंख्यक समाज के बच्चों की तालीम के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से बच्चों को अपना मुस्तकबिल बनाने का शानदार मौका दिया है।
योजनाओं ने आर्थिक स्थिति को सुधारा

मदरसा तालीम में ऐतिहासिक सुधार कर दीन व दुनियावी तालीम के लिए रास्ता दिखाया है। मुफ्त राशन और अल्पसंख्यक ऋण योजनाओं ने उनके परिवारों की आर्थिक स्थिति को सुधारा है। शुक्रिया कहने वालों में शहला फरहत, जूनी, जैनव, अफरोज बी, भूरी, नाजमा, नसरीन, जीनत, यासमीन, खातून समेत कई महिलाएं मौजूद रही।

ट्रेंडिंग वीडियो