scriptपार्किंग, सेल्फी प्वाइंट, ग्रीन बेल्ट, हैंड पेंटिंग से बदलेगा महादेव सेतु का नजारा, देखते ही कह उठेंगे वाह… | Patrika News
बरेली

पार्किंग, सेल्फी प्वाइंट, ग्रीन बेल्ट, हैंड पेंटिंग से बदलेगा महादेव सेतु का नजारा, देखते ही कह उठेंगे वाह…

विदेशों की तरह महादेव सेतु का नजारा भी बदला बदला नजर आएगा। सड़क किनारे बाउंड्री वॉल पर रंगाई-पुताई, हैंड पेंटिंग के साथ सौंदर्यीकरण का ब्लू प्रिंट तैयार किया गया है।

बरेलीMay 14, 2024 / 03:47 pm

Avanish Pandey

एस.के. सिंह अपर नगर आयुक्त (फाइल फोटो)

बरेली। विदेशों की तरह महादेव सेतु का नजारा भी बदला बदला नजर आएगा। सड़क किनारे बाउंड्री वॉल पर रंगाई-पुताई, हैंड पेंटिंग के साथ सौंदर्यीकरण का ब्लू प्रिंट तैयार किया गया है। मंगलवार को बरेली स्मार्ट सिटी, नगर निगम और कार्यदायी संस्था के अधिकारियों ने मंथन किया है। महादेव सेतु के नीचे से होकर गुजरने वालों की आंखों को सुकून देने वाला नजारा देखने को मिलेगा। इसको कायाकल्प करने की तैयारी शुरू कर दी गई है। बरेली स्मार्ट सिटी लिमिटेड सौंदर्यीकरण में जुट गई है।
पेंटिंग और खूबसूरत टाइल्स से चमाचम होंगी सड़कें
नॉवेल्टी चौक से लेकर कोहाड़ापीर चौक तक इस रोड के किनारों को आकर्षक और सुंदर बनाने के प्रबंध किए जा रहे हैं। रोड किनारों पर बहने वाली गहरी गंदी नालियां अब गायब हो चुकी हैं। यहां फुटपाथ बन चुका है। सड़क किनारों को सुरक्षा दीवार देते हुए खूबसूरती टाइलें लगाकर आकर्षक बनाया जा रहा है। महादेव सेतु के पिलरों और दीवारों पर वॉल पेंटिंग से खूबसूरत बनाने की तैयारी है। आचार संहिता खत्म होते ही शहर के लोगों को इसकी सौगात मिलेगी।
महादेव सेतु के नीचे ग्रीन बेल्ट, बनेगा सेल्फी प्वाइंट
महादेव सेतु के नीचे सौंदर्यीकरण का काम किया जाएगा। बीच बीच मे पार्किंग बनेगी, सेल्फी प्वाइंट तैयार भी तैयार होगा। इसके अलावा यहां सड़क के दोनों और लाइटिंग भी की जा रही है। अपर नगर आयुक्त एसके सिंह ने बताया कि महादेव सेतु के नीचे सौंदर्यीकरण का कार्य किया जाएगा। इसको लेकर बरेली स्मार्ट सिटी की टीम के साथ बैठक की है, बुधवार को मौका मुआयना करेंगे।

Hindi News/ Bareilly / पार्किंग, सेल्फी प्वाइंट, ग्रीन बेल्ट, हैंड पेंटिंग से बदलेगा महादेव सेतु का नजारा, देखते ही कह उठेंगे वाह…

ट्रेंडिंग वीडियो