scriptPetrol pump owner of Rampur Garden fired near satellite on Thar, know | रामपुर गार्डन के पेट्रोल पंप मालिक की थार पर सेटेलाइट के पास फायरिंग, जानें मामला | Patrika News

रामपुर गार्डन के पेट्रोल पंप मालिक की थार पर सेटेलाइट के पास फायरिंग, जानें मामला

locationबरेलीPublished: Feb 01, 2024 12:07:34 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। नवाबगंज से रामपुर गार्डन अपने घर लौट रहे पेट्रोल पंप मालिक और मैनेजर की थार कार पर अज्ञात बदमाशों ने सेटेलाइट के पास फायर कर दिया। गोली लगने से थार कार की खिड़की क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची बारादरी पुलिस ने जांच पड़ताल की।

 

ghfgh.jpeg
रामपुर गार्डन के रहने वाले पेट्रोल पंप मालिक

बुधवार रात रामपुर गार्डन के रहने वाले वरुण सूरी अपने नवाबगंज स्थित पेट्रोल पंप से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बारादरी थाना क्षेत्र के सतीपुर चौराहे के पास रात 10 बजे के करीब अज्ञात लोगों ने उनकी थार पर फायर कर दिया। वह और उनके मैनेजर बाल बाल बच गए। उन्होंने देर रात बारादरी थाने में तहरीर देते हुए बताया कि घटना रात दस बजे के करीब की है। वह अपने पेट्रोल पंप के मैनेजर अमित मौर्य के साथ घर लौट रहे थे।
गोली लगने से थार की खिड़की क्षतिग्रस्त हो गई

जैसे ही उनकी थार सतीपुर चौराहे के पास पहुंची वैसे ही किसी अनजान व्यक्ति ने उसे पर फायर झोंक दिया। गोली लगने से थार की खिड़की क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया की गोली चलाने के बाद आरोपी गाली गलौज करते हुए भाग गए। बारादरी पुलिस ने इस मामले में देर रात अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
सीओ थर्ड अनीता चौहान ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। फिलहाल किसी से रंजिश की बात सामने नहीं आई है। आरोपियों की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो