scriptरहस्य जानने के लिए कब्र से किशोरी का शव निकलवायेगी पुलिस, अनुमति के बाद होगी खुदाई | Patrika News
बरेली

रहस्य जानने के लिए कब्र से किशोरी का शव निकलवायेगी पुलिस, अनुमति के बाद होगी खुदाई

एक गांव की किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, इसके बाद परिवार वालों ने उसे दफन कर दिया। इसी बीच गांव के कुछ लोगों ने पुलिस को बेटी की हत्या कर शव दफनाने को ले जाने की सूचना दे दी।

बरेलीMay 31, 2024 / 12:21 pm

Avanish Pandey

बरेली। एक गांव की किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, इसके बाद परिवार वालों ने उसे दफन कर दिया। इसी बीच गांव के कुछ लोगों ने पुलिस को बेटी की हत्या कर शव दफनाने को ले जाने की सूचना दे दी। मौके पर पुलिस पहुंचने पर परिवार के लोग भाग गये। बाद में वे लोग सामने आये और उसे आत्महत्या बताया। उन्होंने पूरे मामले का खुलासा करने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की है। पुलिस ने शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराने के लिए डीएम से अनुमति मांगी है। परिजनों को हिदायत दी गई कि कब्र से छेड़छाड़ न की जाए।
किशोरी कक्षा नौ की थी छात्रा
भमोरा क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय बेटी जो कक्षा 9 की छात्रा थी। बताया जाता है कि गुरुवार दोपहर दो बजे छात्रा की घर पर ही मौत हो गई। इसके बाद गांव में छात्रा की कैंसर से मौत होने की खबर फैली और परिवार वाले शव को ट्रैक्टर-ट्राली में रखकर गांव से चार किलोमीटर दूर रामगंगा किनारे ले गए। गड्डा खोदकर दफन कर दिया। इधर किसी ने पुलिस को सूचना दी कि छात्रा के घरवालों ने उसकी हत्या करके शव को दफन कर दिया है। पुलिस छात्रा के घर पहुंचीं तो वहां मौजूद महिलाओं ने बताया कि परिवार वाले शव दफन करने ले गए हैं। इस पर पुलिस तलाश करते हुए रामगंगा किनारे उसी स्थान पर पहुंच गई जहां किशोरी के शव को दफन किया जा रहा था। पुलिस को देखकर छात्रा के परिवार वाले भाग गए।
गांव में प्रेम प्रसंग की हो रही चर्चा
गांव में चर्चा है कि छात्रा का उसी के गांव के एक डांसर युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की भनक छात्रा के घर वालों को लगी तो उस पर बंदिशें लगा दी गई। इसके बाद भी वह मंगलवार को प्रेमी से मिलने चली गई। किसी ने उसे देख लिया। इसके बाद घर वालों ने उसे डांटा और पीटकर हत्या कर दी।
छात्रा के परिजन काफी देर बाद आये सामने
पुलिस का कहना है कि काफी देर बाद छात्रा के परिजन सामने आए। उन लोगों ने बताया कि छात्रा ने खुदकुशी कर ली तो उन्होंने शव को दफन कर दिया। बताया कि पुलिस को सूचना नहीं दी थी। इस वजह से वे लोग भाग गए थे। साथ ही उन लोगों ने कहा कि गांव के एक व्यक्ति ने रंजिश के चलते हत्या की अफवाह उड़ाई है। उन्होंने पुलिस से शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम कराने की मांग की है। पुलिस ने डीएम को पत्र लिखकर शव को कब्र से निकलवाने की अनुमति मांगी है। मानुष पारीक, एसपी दक्षिण ने बताया कि छात्रा के परिजन ने बताया कि उसने अत्महत्या की थी, लेकिन गांव में हत्या की खबर उड़ा दी गई। भमोरा पुलिस डीएम की अनुमति लेकर शव का पोस्टमार्टम कराएगी।
डीएम के आदेश से कब्र से शव निकालकर होगा पोस्टमार्टम
राकेश कुमार, थानाध्यक्ष भमोरा ने बताया कि परिजनों ने शव को दफन कर दिया है। डीएम से अनुमति मांगी गई है। अनुमति के उपरांत शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Bareilly / रहस्य जानने के लिए कब्र से किशोरी का शव निकलवायेगी पुलिस, अनुमति के बाद होगी खुदाई

ट्रेंडिंग वीडियो