scriptरामपुर सीआरपीएफ कैम्प आतंकी हमला: 12 साल बाद बेकसूर साबित हुए गुलाब खान, बताई आप बीती | Rampur CRPF Camp attack Gulab Khan proved innocent after 12 yeares | Patrika News
बरेली

रामपुर सीआरपीएफ कैम्प आतंकी हमला: 12 साल बाद बेकसूर साबित हुए गुलाब खान, बताई आप बीती

गुलाब खान का स्वागत फूलों से किया गया तो उसे देखने के लिए पूरा मोहल्ला उसके घर आ गया।

बरेलीNov 02, 2019 / 06:31 pm

अमित शर्मा

रामपुर सीआरपीएफ कैम्प आतंकी हमला: 12 साल बाद बेकसूर साबित हुए गुलाब खान, बताई आप बीती

रामपुर सीआरपीएफ कैम्प आतंकी हमला: 12 साल बाद बेकसूर साबित हुए गुलाब खान, बताई आप बीती

बरेली। देश के सबसे चर्चित रामपुर सीआरपीएफ कैम्प पर 2007 में हुए आतंकी हमले के मामले में 12 साल बाद जेल से रिहा हुए गुलाब खान के घर जश्न का माहौल है। गुलाब खान का स्वागत फूलों से किया गया तो उसे देखने के लिए पूरा मोहल्ला उसके घर आ गया।
यह भी पढ़ें

Kaun Banega Crorepati से जीतकर लौटे सिपाही का एसएसपी ने किया सम्मान

फूल माला पहने ये गुलाब खान है, गुलाब खान आज बरेली सेंट्रल जेल से रिहा होकर अपने घर बहेड़ी पहुंचा तो उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। गुलाब खान का फूलों से स्वागत किया गया। गुलाब जैसे ही घर पहुंचा तो उसके बीबी बच्चे उससे लिपटकर रोने लगे। खुसी के आंशू उसके परिवार के लोग रोक नहीं सके। गुलाब ने जेल से छूटने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा की मेरे 12 साल कोई वापस नहीं कर सकता, ये मेरे लिए नए जीवन जैसा है। उन्होंने कहा कि जिसके ऊपर आतंकवाद का आरोप हो उसे तो जेल में भी कड़ी सुरक्षा में पुलिस कस्टडी की तरह ही रखा जाता है।
यह भी पढ़ें

Ram Mandir पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले शहर नायब काजी ने कही बड़ी बात

गुलाब सिंह के घर पहुंचने के बाद उसके परिजन बहुत खुश हैं। गुलाब के भाई का कहना है कि उनको रामपुर में 31 दिसम्बर 2007 को सीआरपीएफ कैम्प पर हुए आतंकी हमले के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अब उन्हें न्यायालय ने निर्दोष साबित कर दिया है। जिसके बाद आज बरेली सेंट्रल जेल से गुलाब सिंह को रिहा किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो