script रामपुर गार्डन के वकील को बातों में उलझाकर मोबाइल उड़ाया, सीसीटीवी में कैद हुई घटना | Rampur Garden lawyer's mobile blown up after entangling him in convers | Patrika News

रामपुर गार्डन के वकील को बातों में उलझाकर मोबाइल उड़ाया, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

locationबरेलीPublished: Dec 19, 2023 04:34:05 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। मोबाइल चोर गैंग ने चौपुला पुल के नीचे रामपुर गार्डन के वकील पर कार से टक्कर मारने का आरोप लगाया। वकील ने जैसे ही खिड़की के शीशे नीचे किए तभी दोनों खिड़की पर गैंग के सदस्य खड़े हो गए। इससे पहले वकील कुछ समझ पाते उनका मोबाइल चोरी कर शातिर अपनी कार से मौके से फरार हो गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

cctv_khangale.jpeg
चौपुला पुल के नीचे हुई घटना

रामपुर गार्डन के मानवेंद्र यादव ने बताया कि वह वकील है। घटना 12 दिसंबर की देर शाम की है। वह अपनी कार से करगैना जा रहे थे। जब वह चौपुला पुल के नीचे पहुंचे तब एक अज्ञात व्यक्ति उनकी कार का दरवाजा पीटने लगा। उन्होंने कार के शीशे नीचे किए तो उसने टक्कर मारने का आरोप लगाया। वह उसे समझा रहे थे कि कार की दूसरी खिड़की पर दूसरे अज्ञात व्यक्ति ने टक्कर मारने की बात कर बातों में उलझाया।
ब्लूटूथ डिसकनेक्ट होने पर मोबाइल चोरी का पता चला

इस दौरान एक ने कार की डेस्क बोर्ड पर रखा उनका मोबाइल चोरी कर लिया। पहले एक और फिर दूसरा शातिर मौके से भाग निकले। उन्होंने बलूतूथ डिसकनेक्ट होने का साउंड हुआ तब उन्हें मोबाइल चोरी का पता चला। उन्होंने पुलिस से शिकायत की।
पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे

पुलिस ने घटनास्थल के पास लगा सीसीटीवी खंगाला तो शातिर कैद हो गए। कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो