scriptRape with an eight year old child in Hajiyapur, FIR registered in Bara | हजियापुर में आठ साल के बच्चे के साथ कुकर्म, बारादरी में एफआईआर दर्ज, दादा ने बताई ये बात | Patrika News

हजियापुर में आठ साल के बच्चे के साथ कुकर्म, बारादरी में एफआईआर दर्ज, दादा ने बताई ये बात

locationबरेलीPublished: Feb 02, 2024 07:45:20 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। बारादरी क्षेत्र के हजियापुर में एक युवक ने बच्चे के साथ कुकर्म किया। जिसके बाद बच्चे के परिजनों ने बारादरी थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

 

csdch.jpg
सूनसान प्लॉट पर ले जाकर दुष्कर्म किया

हजियापुर में एक व्यक्ति मस्जिद के पास खेल रहे आठ साल के मासूम बच्चे को बहला-फुसलाकर खाली प्लॉट में ले गया।उसने प्लाट में ले जाकर बच्चे से दुष्कर्म किया। जब बच्चा वापस आया तो वह बहुत डरा और सहमा हुआ था। परिजनों ने जब बच्चे से पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर कुछ देर बाद बच्चे को शांत करके प्यार से पूछा तो बच्चे ने सारी कहानी अपने परिवार वालों को बता दी। यह सुनकर परिवार के लोग सदमे में आ गए। जिसके बाद बच्चे के दादा ने बारादरी थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। फिर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बच्चे को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया.
दादा ने दर्ज कराई एफआईआर

दादा ने बताया कि उनका 8 साल का पोता है। जो कक्षा एक का छात्र है। दो दिन पहले बच्चा शाम को सैयदो वाली मस्जिद के पास खेल रहा था। इसी बीच पास में ही रहने वाला आसिफ बच्चे को बहला-फुसलाकर पास के एक सुनसान प्लॉट में ले गया। वहां आसिफ ने बच्चे के साथ दुष्कर्म किया और कुछ देर बाद उसे रास्ते में छोड़ दिया। जब उनका पोता घर आया तो उनको लगा कि बच्चे की तबीयत खराब है। फिर कुछ देर बाद जब बच्चे से पूछा गया तो उसने पूरी कहानी बता दी। जिसके बाद बच्चे के दादा ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

ट्रेंडिंग वीडियो