scriptपुलिस की वर्दी में सर्राफ के घर डकैती, नकदी के साथ मोबाइल भी लूट ले गए | robbery in businessmans house | Patrika News
बरेली

पुलिस की वर्दी में सर्राफ के घर डकैती, नकदी के साथ मोबाइल भी लूट ले गए

घटना के खुलासे के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम गांधी नगर में लगे सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रही है।

बरेलीJan 03, 2019 / 11:12 am

jitendra verma

बरेली। नए साल की शुरुआत में ही बदमाशों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दी है। पुलिस कक वर्दी में आए बदमाशों ने गांधीनगर में सर्राफ के घर धावा बोल कर 2.5लाख रुपये और मोबाइल फोन लूट लिए। डकैती की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया आनन फानन में पुलिस के अफसर सर्राफ के घर पहुँचे और घटना स्थल का जायजा लिया। एसएसपी ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया है।
गन प्वाइंट पर लेकर दिया घटना को अंजाम

गांधीनगर के रहने वाले अनिल अग्रवाल सर्राफा व्यापारी है। अनिल अग्रवाल के घर बाहर बुधवार रात नौ बजे एक सफेद कार खड़ी हो गई। कार से दो लोग दरोगा की वर्दी में जबकि चार लोग सिविल ड्रेस में उतरे और उनके घर में घुस गए। अंदर घुसते ही बदमाशों ने अनिल और उनकी पत्नी को गन प्वाइंट पर लेकर कहा कि चोरी का सोना खरीदते हो और दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया और अलमारी खोल उसमे रखे 2.50 लाख रुपये लूट लिए।सर्राफ किसी को फोन न कर पाए इस लिए बदमाश उनके मोबाइल भी लूट ले गए। सर्राफ का बेटा जब घर आया तो उसने अपने माता पिता को कमरे से बाहर निकाला जिसके बाद सर्राफ ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।
मौके पर पहुँचे एसएसपी

घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी, एसपी सिटी और सीओ प्रथम मौके पर पहुँचे और घटना की छानबीन शुरू की। घटना के खुलासे के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम गांधी नगर में लगे सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो