scriptससुर संग दामाद चोरी करता था फॉर्च्यूनर और क्रेटा, पत्नी रखती थी हिसाब, पुलिस ने ऐसे दबोचा | Son-in-law along with father-in-law used to steal Fortuner and Creta, | Patrika News

ससुर संग दामाद चोरी करता था फॉर्च्यूनर और क्रेटा, पत्नी रखती थी हिसाब, पुलिस ने ऐसे दबोचा

locationबरेलीPublished: Apr 03, 2024 11:49:58 am

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। ससुर के साथ मिलकर दामाद फॉर्च्यूनर और क्रेटा जैसे लग्जरी कार चोरी करता था। पूरा हिसाब किताब पत्नी रखती थी। बारादरी पुलिस ने गैंग का पर्दाफाश किया है। दामाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि गैंग के अन्य सदस्य भागने में कामयाब रहे। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है। आरोपी को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया।

baradari.jpg
कार रोकने पर भागने लगे गैंग के सदस्य

बारादरी थाने के एसआई अनूप सिंह राहुल सिंह, हेड कांस्टेबल राजू सिंह, उमेश कुमार, कांस्टेबल सुमित कुमार के साथ जोगी नवादा में गश्त कर रहे थे। डोहरा चौराहे पर सूचना मिली कि लग्जरी कार से एक व्यक्ति साथियों के साथ सेटेलाइट तिराहे से पीलीभीत रोड की तरफ चोरी की बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहा है। सेटेलाइट तिराहे की तरफ से एक सफेद रंग की क्रेटा आती हुई दिखाई दी। पुलिस वालों ने क्रेटा को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान गैंग के सदस्य उतरकर भागे।
ई चालान एप पर देखा नंबर, मालिक निकला गाजियाबाद का

पीछा करने हुए एक को मौके से ही पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम फारुख निवासी चंदन हुल्ला कल्लू पोटला छतरपुर दिल्ली बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से 500-500 के कुल 1000 रुपये बरामद हुए। कार चेक कर पुलिस ने ई चालान एप पर नंबर देखा तो पता चला कि गाड़ी का मालिक शोएव हैदर है, जो गाजियाबाद के रहने वाले है। मालिक से फोन पर बातचीत की गई तो कार स्वामी ने बताया कि यह उनकी क्रेटा है जो 17 फरवरी की रात चोरी हो गई थी।
पुलिस को गैंग के इन सदस्यों की तलाश

पूछताछ में पता चला कि भागने वालों में अरोपी का ससुर शाहिद, नेक मोहम्मद, सैकुल अहमद खान, शिवांशु त्रिपाठी, रजत शर्मा है। पूछताछ में यह भी आरोपी ने बताया कि वह अपने ससुर शाहिद व साथियों के साथ गाडी चोरी करता था। 29 फरवरी को बरेली से एक फारचूनर और दो क्रेटा चोरी करके उनकी नंबर प्लेट बदलकर उनकी नई आरसी बनाकर कम दामों पर रजत वर्मा को बेच दी थी। पैसो का हिसाव किताब उसकी पत्नी सना रखती है। पुलिस ने सभी के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो