scriptSSP's hard work pays off, Bareilly Police tops UP in IGRS disposal | एसएसपी की मेहनत रंग लाई, आईजीआरएस निस्तारण में बरेली पुलिस यूपी में टॉप | Patrika News

एसएसपी की मेहनत रंग लाई, आईजीआरएस निस्तारण में बरेली पुलिस यूपी में टॉप

locationबरेलीPublished: Feb 07, 2024 08:11:32 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्राथमिकता में शामिल ऑनलाइन शिकायत प्रणाली जनसुनवाई पोर्टल (आईजीआरएस) के निस्तारण में बरेली पुलिस ने यूपी में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

 

uygyiogbu.jpg
बरेली पुलिस ने 125 अंक में से 125 अंक प्राप्त किए

आईजीआरएस में जनवरी माह 2024 में बरेली ने शहर क्षेत्र और ग्रामीण क्षेत्र के विभिन्न प्रकरणों का नियत समय में गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया। निस्तारण कर 125 अंक में से 125 अंक प्राप्त कर उत्तर प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है, जो विगत माह दिसम्बर 2023 में 20वें स्थान पर था। इसमें चार अंको का सुधार हुआ है।
लोग ऑनलाइन शिकायत करा सकते हैं दर्ज

शासन के निर्देश अनुसार जनसुनवाई के लिए निर्धारित मानकों का पालन किया गया। बरेली पुलिस निरन्तर सुधार की ओर अग्रसर हैं। जिन लोगों को ऑनलाइन शिकायत के संबंध में जानकारी नहीं है, तो वह ऑनलाइन पोर्टल पर अपनी ऑनलाइन शिकायत दर्ज करा सकते हैं।
प्रदान किए जा सकते हैं प्रशस्ति पत्र

जन शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण एवं समयबद्ध निवारण में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले उपरोक्त थानों पर कार्यरत आईजीआरएस कर्मियों और कार्यालय के आईजीआरएस कर्मियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो