scriptStudent ordered such a cheap iPhone online, he was shocked after seein | छात्र ने ऑनलाइन ऑर्डर किया इतना सस्ता i phone, पार्सल देखकर उड़ गए होश | Patrika News

छात्र ने ऑनलाइन ऑर्डर किया इतना सस्ता i phone, पार्सल देखकर उड़ गए होश

locationबरेलीPublished: Feb 13, 2024 06:31:15 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। सोशल मीडिया पर विज्ञापन देख छात्र ने ऑनलाइन आईफोन आर्डर कर दिया। पार्सल घर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। डिब्बे के अंदर मोबाइल फोन की जगह कागज में लिपटी हुई एक शीशी निकली। धोखाधड़ी का एहसास होने पर छात्र ने पुलिस से शिकायत की।

 

rege_1.jpg
सात फरवरी को हुई थी डिलीवरी

शाही थाना क्षेत्र के गांव चकदाह भगवतीपुर निवासी अंकुश गंगवार ने बताया कि वह सरदार बल्लभ भाई पटेल डिग्री कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। उन्होंने एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर छूट पर आईफोन का विज्ञापन दिखा। इसमें सिर्फ 3500 रुपये में आई फोन मिलने की बात लिखी थी। विज्ञापन पर यकीन करके छात्र ने लिंक पर क्लिक किया। लिंक के जरिये खुली वेबसाइट से उसने मोबाइल फोन आर्डर कर दिया। सात फरवरी को डिलीवरी बॉय की कॉल आई।
डिलीवरी बॉय ने मोबाइल फोन स्विच ऑफ किया

भुगतान के बाद उसने एक पार्सल दिया। डिलीवरी बॉय ने कहा कि घर जाने के बाद ही इसे खोलना। घर पहुंचकर जब उसने बॉक्स खोला तो दंग रह गया। बॉक्स के अंदर कागज में लिपटी हुई एक शीशी निकली। जब उसने डिलीवरी बॉय के नंबर पर कॉल की तो उसने दूसरा मोबाइल फोन भेजने का आश्वासन दिया। इसके बाद मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लिया। ठगी का अहसास होने पर पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की।

ट्रेंडिंग वीडियो