scriptकिसान की हत्या का सनसीखेज खुलासा, इस वजह से बेटी ने कराई थी हत्या | Sunseeded disclosure of killing of farmer crime news in hindi | Patrika News
बरेली

किसान की हत्या का सनसीखेज खुलासा, इस वजह से बेटी ने कराई थी हत्या

पुलिस ने इस मामले में मृतक की बेटी और उसके एक प्रेमी को साथी समेत गिरफ्तार कर लिया है।

बरेलीOct 18, 2019 / 04:23 pm

jitendra verma

किसान की हत्या का सनसीखेज खुलासा, इस वजह से बेटी ने कराई थी हत्या

किसान की हत्या का सनसीखेज खुलासा, इस वजह से बेटी ने कराई थी हत्या

बरेली। भुता थाना क्षेत्र में हुई किसान की हत्या का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। किसान बाबूराम की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी बेटी ने अपने प्रेमी से कराई थी। बेटी के प्रेमी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर किसान की गोली मार कर हत्या कर दी थी और शव का सिर काट कर लाश भुता इलाके में ही फेंक कर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में मृतक की बेटी और उसके एक प्रेमी को साथी समेत गिरफ्तार कर लिया है।
थाना पुलिस और सर्विलांस ने किया खुलासा
एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए बताया कि भुता इलाके में सात अक्टूबर को एक सिर कटी लाश मिली थी। पुलिस ने जब जांच शुरू कि तो पता चला कि लाश भुता इलाके के रहने वाले बाबूराम की थी। शव की पहचान कराने के बाद पुलिस हत्याकांड के खुलासे की कोशिश में लग गई और इसके लिए थाना पुलिस के साथ ही सर्विलांस टीम को लगाया गया। जांच में सामने आया कि इस हत्याकांड में बाबूराम की बेटी माधुरी और उसके प्रेमी पीलीभीत के रहने वाले प्रदीप कुमार का हाथ है तो पुलिस ने दोनों को जब हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के साथ ही इनके एक और साथी सुरेन्द्रपाल सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया।
इस लिए की हत्या
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बाबूराम का अपने बेटे से ज्यादा लगाव था जबकि वो बेटी को कम पसंद करता था। बाबूराम अपनी सारी दौलत बेटे के ही नाम करना चाहता था। इस बात की जानकारी जब मृतक की बेटी माधुरी को हुई तो माधुरी ने अपने प्रेमी को जमीन और रूपये का लालच देकर अपने पिता की हत्या करवा दी। घटना को अंजाम देने के लिए बाबूराम को धोखे से भुता तिराहे पर बुलाया और वहां से उसे बाइक पर बैठा कर मल्लपुर ले गए और उसकी गन्ने के खेत में गोली मार कर हत्या कर दी।

Home / Bareilly / किसान की हत्या का सनसीखेज खुलासा, इस वजह से बेटी ने कराई थी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो