script टेक्निकल फेस्ट टेक्नोवैगेंजा 2023 : देवमूर्ति बोले समाजहित में हो टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल | Technical Fest Technovaganza 2023: Devmurthy said that technology shou | Patrika News

टेक्निकल फेस्ट टेक्नोवैगेंजा 2023 : देवमूर्ति बोले समाजहित में हो टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल

locationबरेलीPublished: Nov 24, 2023 08:39:55 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। श्रीराम मूर्ति स्मारक कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी एंड रिसर्च में शुक्रवार को एक दिवसीय टेक्निकल फेस्ट टेक्नोवैगेंजा 2023 आयोजित हुई। एसआरएमएस ट्रस्ट के संस्थापक और चेयरमैन देव मूर्ति ने उद्घाटन किया। उन्होंने समाज हित में टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल पर जोर दिया।

dia_mantra.jpeg
विद्यार्थियों को सफलता के लिए टीम वर्क और सहयोग का दिया मंत्र

उन्होंने कहा कि आज की लाइफ में टेक्नोलॉजी के महत्वपूर्ण स्थान है। हर वक्त और हर क्षेत्र में इसकी मदद आवश्यक बन गई है। आज इसके बिना जीवन को व्यवस्थित करना मुश्किल है। डीप फेक जैसी टेक्नोलॉजी आज कल चर्चा का विषय बनी हुई है। टेक्नोलॉजी का समाज के हित में काम करना और सहयोगी बनना जरूरी है। हम सबको इसी दिशा में काम करना चाहिए। तभी इसकी सार्थकता संभव है। उन्होंने विद्यार्थियों को सफलता के लिए टीम वर्क और सहयोग का मंत्र दिया। दिमाग का सही इस्तेमाल करिए, बुद्धि को जगाइए और सफलता की राह में आगे बढ़िए।
विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कार और सर्टिफिकेट वितरित किए

प्रिंसिपल डॉ. एलएस मौर्य ने टेक्नोवैगेंजा के बारे में जानकारी दी। डॉ. मानवी मिश्रा ने टेक्नोवैगेंजा में आयोजित होने वाली स्पर्धाओं को बताया और इनके नियमों के बारे में बताया। ट्रस्ट के सलाहकार सुभाष मेहरा ने कहा पहिए का आविष्कार टेक्नोलाजी की शुरुआत ही थी। जिसका व्यापक प्रभाव समाज पर पड़ा। विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कार और सर्टिफिकेट एसआरएमएस ट्रस्ट के सलाहकार सुभाष मेहरा और मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल एयरमार्शल (सेवानिवृत्त) डॉ. एमएस बुटोला ने प्रदान किए।
कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

कार्यक्रम का संचालन रुचि शाह ने किया। इस मौके पर डीन एकेडेमिक्स डॉ. प्रभाकर गुप्ता, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल एयरमार्शल (सेवानिवृत्त) डॉ. एमएस बुटोला, पैरामेडिकल कालेज की प्रिंसिपल डॉ. जसप्रीत कौर, नर्सिंग कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. अनीस चंद्रन, प्लेसमेंट सेल के निदेशक डॉ. अनुज कुमार, लॉ कालेज के डायरेक्टर डॉ. नसीम अख्तर, फार्मेसी विभाग की डायरेक्टर डॉ. आरती गुप्ता, इंजीनियर केके अग्रवाल, वर्व क्वब के प्रेसीडेंट आयुष मिश्रा और अंकित कुमार खंडेलवाल मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो