scriptमां से नाराज लाडली बेटी बोली, अपने हाथों से कफ़न भी ना देना, तुम खुश रहना, फिर किया ये काम | Daughter became angry with her mother, said don't even give her a shroud with your own hands, you stay happy, then she did this | Patrika News
बरेली

मां से नाराज लाडली बेटी बोली, अपने हाथों से कफ़न भी ना देना, तुम खुश रहना, फिर किया ये काम

लाडली बेटी अपनी मां से इतना नाराज हो गई कि उसने एक सुसाइड नोट लिख डाला। मम्मी अपने हाथों से अब कफन भी ना देना।

बरेलीApr 29, 2024 / 04:15 pm

Avanish Pandey

बरेली। लाडली बेटी अपनी मां से इतना नाराज हो गई कि उसने एक सुसाइड नोट लिख डाला। मम्मी अपने हाथों से अब कफन भी ना देना। तुम खुश रहना। ये लिखकर युवती घर से लापता हो गई। उसके कमरे में एक सुसाइड नोट मिला है।
25 अप्रैल को घर से हुई लापता, कमरे में मिला सुसाइड नोट

आलमगीरीगंज के रहने वाले राहुल ने बताया कि उनकी बहन पूनम (28) 25 अप्रैल को दोपहर घर से कहीं चली गई थी। उसका मोबाइल भी घर पर है। उसके कमरे से एक पेज का सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में लिखावट पूनम की है। पूनम अपनी मां और घर वालों से बहुत खफा थीं। इस वजह से उन्होंने घर छोड़ दिया। वह कहां है। यह किसी को नहीं पता है। पुलिस ने उसकी मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
इतनी दूर मरने जा रही हूं कि, तुम लोगों को मेरी लाश भी ना मिले

पूनम ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि तुम सब लोग परेशान थे, मेरे से और मैं भी बहुत परेशान हो गई थी। सभी के होते हुए भी मैं अकेली थी। इस घर की मैं खुशी नहीं देखती थी। अब सब खुश रहना। मैं भी अकेले रहकर थक गई और अब जीना नहीं चाहती। घर से इतना दूर मरने जा रही हूं कि तुम लोगों को मेरी लाश भी नहीं मिलेगी। मेरी जरूरत कभी नहीं देखी तो अब मम्मी तुम्हारी भी मुझे कोई जरूरत नहीं। मम्मी तुम्हारे हाथों से कफन भी नहीं डलवाना। अब तुम्हारा जो हो, उसके साथ खुश रहना…पूनम।

Home / Bareilly / मां से नाराज लाडली बेटी बोली, अपने हाथों से कफ़न भी ना देना, तुम खुश रहना, फिर किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो