scriptसिटी स्टेशन के पास मिला संदिग्ध युवक का शव, हत्या की आशंका | Patrika News
बरेली

सिटी स्टेशन के पास मिला संदिग्ध युवक का शव, हत्या की आशंका

बुधवार को लोगों ने सिटी स्टेशन के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ देखा। इसकी सूचान जीआरपी और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची जीआरपी और पुलिस में काफी देर सीमा विवाद में को लेकर उठा-पटक होती रही।

बरेलीMay 22, 2024 / 06:43 pm

Avanish Pandey

बरेली। बुधवार को लोगों ने सिटी स्टेशन के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ देखा। इसकी सूचान जीआरपी और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची जीआरपी और पुलिस में काफी देर सीमा विवाद में को लेकर उठा-पटक होती रही। बाद में पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
काफी देर तक जीआरपी और पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही
बुधवार की दोपहर सिटी स्टेशन के नए प्लेटफार्म के पास लोगों ने एक युवक के शव को पड़ा देखा। तुंरत ही इसकी सूचना जीआरपी और पुलिस को दी। घटना की सूचना पाते ही जीआरपी और पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी देर तक दोनों पोस्टमार्टम कराने से बचते रहे। काफी देर बाद युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक युवक के चेहरे पर थे चोट के निशान
मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच में पाया कि युवक के चेहरे पर चोट के निशान थे। आशंका जताई जा रही है उसकी किसी ने हत्या कर दी। उसके शव को नाले के पास फेंककर भाग गये। उसके पास से एक थैला भी मिला है। जिसमें एक ताला और पुरानी चप्पलें रखी थीं। पुलिस ने शव की काफी पहचान कराने का प्रयास किया। लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। उसके बाद अज्ञात में उसके शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Hindi News/ Bareilly / सिटी स्टेशन के पास मिला संदिग्ध युवक का शव, हत्या की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो