scriptश्यामगंज पुल के नीचे निगम टीम ने हटाया अतिक्रमण, सामग्री कब्जाने को लेकर व्यापारी भिड़े, फिर हुआ ये | Patrika News
बरेली

श्यामगंज पुल के नीचे निगम टीम ने हटाया अतिक्रमण, सामग्री कब्जाने को लेकर व्यापारी भिड़े, फिर हुआ ये

श्यामगंज में अतिक्रमण हटाने गई निगम टीम की व्यापारियों से नोकझोंक हो गई। अतिक्रमण सामग्री कब्जाने को लेकर खासा हंगामा हो गया। व्यापारियों ने बाजार बंद करने का अल्टीमेटम दे दिया।

बरेलीMay 20, 2024 / 05:50 pm

Avanish Pandey

श्यामगंज पुल के नीचे से अतिक्रमण हटाती निगम टीम।

बरेली। श्यामगंज में अतिक्रमण हटाने गई निगम टीम की व्यापारियों से नोकझोंक हो गई। अतिक्रमण सामग्री कब्जाने को लेकर खासा हंगामा हो गया। व्यापारियों ने बाजार बंद करने का अल्टीमेटम दे दिया। व्यापारी नेताओं को निगम अफसरों के बीच काफी कहासुनी हुई। इसी दौरान श्यामगंज से लेकर सेटेलाइट तक गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई।
श्यामगंज में सोमवार को निगम ने हटाया अतिक्रमण
सोमवार को संयुक्त नगर आयुक्त मयंक यादव, अतिक्रमण प्रभारी ललतेश कुमार सक्सेना समेत पूरे दस्ते के साथ श्यामगंज पुल के नीचे पहुंचे। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई होते ही अफरा तफरी का माहौल बन गया। प्रवर्तन दल और अतिक्रमण दस्ते ने सामान को जब्त करने की कार्रवाई की। जिस पर व्यापारी इकट्ठा हो गये। इस दौरान व्यापारी और संयुक्त नगर आयुक्त के बीच तीखी झड़प हो गई। दुकानदारों ने अतिक्रमण अभियान का विरोध करते हुए बाजार बंद करने का अल्टीमेटम दे दिया। नेताओं का आरोप था कि नगर निगम प्रवर्तन दल के लोग व्यापारियों से अभद्रता कर रहे हैं। काफी देर तक हंगामा विरोध होने के बाद नगर निगम की टीम ने अभियान रोक दिया।
अतिक्रमण हटाने को लेकर रोड पर लग गया जाम
अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान नगर निगम की टीम सड़क किनारे खड़ी थी। विरोध करते हुए व्यापारी भी सड़क पर आ गये। इसकी वजह से दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइनें लग गईं। निगम टीम और व्यापारियों में तकरार बढ़ती चली गई। इसकी वजह से नगर निगम को अतिक्रमण हटाने का अभियान रोकना पड़ा। दुकानदारों का आरोप है कि व्यापारी नेता जतिन अरोड़ा के साथ नगर निगम प्रर्वतन दल की टीम ने अभद्रता की। इसके विरोध में व्यापारी आक्रोशित हो गये।

Hindi News/ Bareilly / श्यामगंज पुल के नीचे निगम टीम ने हटाया अतिक्रमण, सामग्री कब्जाने को लेकर व्यापारी भिड़े, फिर हुआ ये

ट्रेंडिंग वीडियो