scriptपीलीभीत में घर की दीवार पर आ धमका बाघ, देखते ही दंग रह गए लोग, मची सनसनी | Tiger attacked the wall of the house in Pilibhit, people were stunned | Patrika News
बरेली

पीलीभीत में घर की दीवार पर आ धमका बाघ, देखते ही दंग रह गए लोग, मची सनसनी

पीलीभीत। जंगल से चार किलोमीटर दूर अटकोना गांव में बाघ आबादी में पहुंच गया। किसान के घर की दीवार पर घंटों से डेरा जमाए बैठा रहा और आराम फरमाया। दहाड़ सुनकर सैकड़ों की भीड़ सहम गई। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई।

बरेलीDec 26, 2023 / 12:39 pm

Avanish Pandey

pilibhit_me_dikha_bagh.jpg
टोर्च की रोशनी से दिखा बाघ, उड़े होश

यह मामला कलीनगर तहसील क्षेत्र के अटकोना गांव का बताया जा रहा है। किसान शिंदू सिंह के घर में बीती रात करीब दो बजे एक बाघ आ गया। बाघ ने घर की दीवार पर डेरा जमा लिया। आसपास मौजूद आवारा कुत्तों की आवाज सुनकर जब लोग सोकर कर उठे और घर के आस-पास टोर्च की रोशनी से देखा तो बाघ देखकर उनके होश उड़ गए। गांव के बीच बाघ को देखने के लिए रात में ही ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीण टॉर्च की रोशनी से बाघ को देखने की कोशिश करते रहे लेकिन बाघ दीवार से नीचे नहीं उतरा।
लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

लोगों ने बाघ का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीलीभीत टाइगर रिजर्व से सटे इलाकों में पिछले कई दिनों से बाघों का आबादी में पहुंचने का सिलसिला जारी था। हंगामे और विरोध के बाद बाघ को पकड़ने की अनुमति भी मिल गई लेकिन टीम इसे लेकर असमंजस में आ गई कि आखिर किस बाघ को पकड़ना है। चूंकि कलीनगर तहसील क्षेत्र में दो से अधिक बाघ आबादी में दस्तक दे रहे थे। इस पर तो कोई कार्यवाही आगे नहीं बढ़ी।

Hindi News/ Bareilly / पीलीभीत में घर की दीवार पर आ धमका बाघ, देखते ही दंग रह गए लोग, मची सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो