script मुठभेड़ में दो तस्कर गिरफ्तार, एक को लगी गोली, इंस्पेक्टर और सिपाही भी घायल | Two smugglers arrested, one shot, inspector and constable also injured | Patrika News

मुठभेड़ में दो तस्कर गिरफ्तार, एक को लगी गोली, इंस्पेक्टर और सिपाही भी घायल

locationबरेलीPublished: Nov 25, 2023 12:27:02 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। तस्करों और इज्जतनगर पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। फायरिंग में इज्जतनगर इंस्पेक्टर और एक सिपाही घायल हो गया। जवाबी फायरिंग कर पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया जिनमें से एक के पैर में गोली लगी है। तीसरा तस्कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल तस्कर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

rahul_bhati.jpeg
मौके पर मौजूद मुठभेड़ की जानकारी देते एसपी सिटी राहुल भाटी।
गोवंश को ले जा रहे थे तस्कर, विलयधाम के पास हुई मुठभेड़

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि शुक्रवार देर रात विलयधाम के पास तीन तस्कर गोवंश को घेरकर ले जा रहे थे। सूचना पर इज्जतनगर पुलिस पहुंची तो तस्करों ने फायरिंग कर दी। मुठभेड़ के दौरान इज्जतनगर इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह और एक सिपाही घायल हो गए। इंस्पेक्टर के हाथ में छर्रा लगा है और सिपाही बजरी पर फिसलने से घायल हो गया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर दो तस्करों को पकड़ लिया।
पंजाब का तस्कर भाग निगला, घायल को कराया अस्पताल में भर्ती

उनकी पहचान बिजनौर निवासी नाजिम और कदीर अहमद के रूप में हुई। कदीर अहमद के पैर में गोली लगी है। मौके से भागे तीसरे तस्कर का नाम सागर है, जो पंजाब का रहने वाला है। नाजिम ने बताया कि 19 नवंबर को टीम की घेराबंदी के दौरान वे लोग ही गोवंश से भरा ट्रक छोड़कर भागे थे। जिस तस्कर के पैर में गोली लगी है, उसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

ट्रेंडिंग वीडियो