scriptवरुण गांधी ने छोड़ा सियासी मैदान, नहीं लड़ेंगे चुनाव, पीलीभीत की जनता को लिखी भावुक चिट्ठी | Varun Gandhi left the political field, will not contest elections, wro | Patrika News
बरेली

वरुण गांधी ने छोड़ा सियासी मैदान, नहीं लड़ेंगे चुनाव, पीलीभीत की जनता को लिखी भावुक चिट्ठी

बरेली। मेनका संजय गांधी के सुपुत्र और पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने सियासी मैदान छोड़ दिया है। वह पीलीभीत लोकसभा से चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने पीलीभीत की जनता को समर्पित एक भावुक चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने कहा कि वह पीलीभीत तब आए थे। जब उनकी उम्र तीन साल थी। पीलीभीत से उनका केवल राजनीतिक ही नहीं व्यक्तिगत रिश्ता है।

बरेलीMar 28, 2024 / 12:28 pm

Avanish Pandey

sdfsdfdsfsdgfs.jpeg
वरुण गांधी के ऑफिशियल एक्स पर पोस्ट की गई चिट्ठी

वरुण गांधी के ऑफिशियल एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर चिट्ठी पोस्ट की गई है। चिट्ठी में लिखा कि पीलीभीत वासियों को मेरा प्रणाम, आज जब मैं यह पत्र लिख रहा हूं, तो अनगिनत यादों ने मुझे भावुक कर दिया है। मुझे वो तीन साल का छोटा सा बच्चा याद आ रहा है जो अपनी मां की उंगली पकड़ कर 1983 में पहली बार पीलीभीत आया था, उसे कहां पता था एक दिन यह धरती उसकी कर्मभूमि और यहां के लोग उसका परिवार बन जाएंगे।
मैंने हमेशा आपके हितों के लिए आवाज उठाई

मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे वर्षों पीलीभीत की महान जनता की सेवा करने का मौका मिला। महज एक सांसद के तौर पर ही नहीं, बल्कि एक व्यक्ति के तौर पर भी मेरी परवरिश और मेरे विकास में पीलीभीत से मिले आदर्श, सरलता और सहृदयता का बहुत बड़ा योगदान है। आपका प्रतिनिधि होना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान रहा है। और मैंने हमेशा अपनी पूरी क्षमता से आपके हितों के लिए आवाज उठाई।
मैं आपका था, हूं और रहूंगा

मैं राजनीति में आम आदमी की आवाज उठाने आया था और आज आपसे यही आशीर्वाद मांगता हूं कि सदैव यह कार्य करता रहूं, भले ही उसकी कोई भी कीमत चुकानी पड़े।
मेरा और पीलीभीत का रिश्ता प्रेम और विश्वास का है, जो किसी राजनीतिक गुणा- भाग से बहुत ऊपर है। मैं आपका था, हूं और रहूंगा।

Home / Bareilly / वरुण गांधी ने छोड़ा सियासी मैदान, नहीं लड़ेंगे चुनाव, पीलीभीत की जनता को लिखी भावुक चिट्ठी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो