scriptVideo went viral on Facebook and made indecent comments on CM and BJP | फेसबुक पर वीडियो वायरल कर सीएम और भाजपा पर की अभद्र टिप्पणी, एफआईआर दर्ज | Patrika News

फेसबुक पर वीडियो वायरल कर सीएम और भाजपा पर की अभद्र टिप्पणी, एफआईआर दर्ज

locationबरेलीPublished: Feb 07, 2024 11:27:27 am

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। फेसबुक पर भीम आर्मी के एक समर्थक ने सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर वीडियो वायरल कर दिया। जानकारी पर सिरौली थाने के एसआई ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

cm_yogi77.jpg
एक्स पर शेयर की गई वीडियो

सिरौली थाने के एसआई सत्यपाल सिंह ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि मंगलवार को वह क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें पता चला कि सोशल मीडिया एक्स (ट्वीटर) एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। जब इस वीडियो को देखा गया तो विकास आंबेडकर नाम की आईडी से फेसबुक एकाउंट पर 11 जनवरी को एक वीडियो शेयर किया गया। इसमें सीएम योगी आदित्यनाथ के चित्र पर आपत्तिजनक बाते कही जा रही है।
पोस्ट से माहौल बिगड़ने की आशंका

आरोपी के संबंध में जानकारी करने पर पता चला आरोपी का नाम विकास आंबेडकर पुत्र मिश्रीलाल है, जो ग्राम सोना का रहने वाला है। वह भीम आर्मी पार्टी का समर्थक है। उसकी इस हरकत से सीएम और भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों की भावनाएं आहत हुई है। लोगों में आक्रोश है। इससे माहौल बिगड़ने की आशंका है। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो