प्यार के नाम पर पहले दो साल तक किया रेप, फिर गैंगरेप कर चप्पलों से की पिटाई

यूपी के बरेली में एक युवती की चप्पलों से पिटाई करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शादी का झंसा देकर युवक ने युवती से दो साल तक रेप किया।

By: Karishma Lalwani

Published: 16 Apr 2021, 02:22 PM IST

बरेली. यूपी के बरेली में एक युवती की चप्पलों से पिटाई करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शादी का झंसा देकर युवक ने युवती से दो साल तक रेप किया। इसके बाद जब युवती ने शादी की बात कही तो वह मुकर गया। युवती ने फरीदपुर चौकी में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद युवक ने उसे चप्पलों से पीटकर इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया। युवती ने पुलिस को इस बारे में शिकायत भी की थी। युवती ने आरोप लगाया था कि बंदूक के बल पर आरोपी और उसके साथियों ने उसका गैंगरेप भी किया था।

सुलह करा कर मामला रफा दफा

युवती का आरोप है कि युवक ने उससे दो साल तक प्यार के नाम पर रेप किया और 60 हजार रुपये भी लिए। युवकी ने फरीदपुर चौकी में शिकायत दर्ज कराई। आरोप है कि फर्जी सुलहनामा लगा कर मामले को रफा-दफा कर दिया गया। जब युवती ने फिर शिकायत की तो आरोपी और उसके साथियों ने घर में घुस कर गैंगरेप किया और फिर चप्पलों से उसकी पिटाई की और वीडयो बना कर वायरल कर दिया।

नहीं मिली शिकायत

दूसरी ओर इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। दोनों का पक्षों ने समझौता कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक गीतेश कपिल ने कहा कि दोनों पक्षों में सुलह हो गई है। मामले में शिकायत नहीं मिली है, इसलिए मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें: छेड़खानी से परेशान होकर छात्रा ने खाई नींद की 24 गोलियां, आरोपी पर डराने धमकाने का आरोप

ये भी पढ़ें: महिला मित्र के साथ कोई ऐसा भी करता है क्या, जैसा इन्होंने किया? सबसे पहले Army की पड़ी नजर

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned