scriptप्यार के नाम पर पहले दो साल तक किया रेप, फिर गैंगरेप कर चप्पलों से की पिटाई | women first molested gangraped and then beaten with slippers | Patrika News
बरेली

प्यार के नाम पर पहले दो साल तक किया रेप, फिर गैंगरेप कर चप्पलों से की पिटाई

यूपी के बरेली में एक युवती की चप्पलों से पिटाई करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शादी का झंसा देकर युवक ने युवती से दो साल तक रेप किया।

बरेलीApr 16, 2021 / 02:22 pm

Karishma Lalwani

प्यार के नाम पर पहले दो साल तक किया रेप, फिर गैंगरेप कर चप्पलों से की पिटाई

प्यार के नाम पर पहले दो साल तक किया रेप, फिर गैंगरेप कर चप्पलों से की पिटाई

बरेली. यूपी के बरेली में एक युवती की चप्पलों से पिटाई करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शादी का झंसा देकर युवक ने युवती से दो साल तक रेप किया। इसके बाद जब युवती ने शादी की बात कही तो वह मुकर गया। युवती ने फरीदपुर चौकी में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद युवक ने उसे चप्पलों से पीटकर इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया। युवती ने पुलिस को इस बारे में शिकायत भी की थी। युवती ने आरोप लगाया था कि बंदूक के बल पर आरोपी और उसके साथियों ने उसका गैंगरेप भी किया था।
सुलह करा कर मामला रफा दफा

युवती का आरोप है कि युवक ने उससे दो साल तक प्यार के नाम पर रेप किया और 60 हजार रुपये भी लिए। युवकी ने फरीदपुर चौकी में शिकायत दर्ज कराई। आरोप है कि फर्जी सुलहनामा लगा कर मामले को रफा-दफा कर दिया गया। जब युवती ने फिर शिकायत की तो आरोपी और उसके साथियों ने घर में घुस कर गैंगरेप किया और फिर चप्पलों से उसकी पिटाई की और वीडयो बना कर वायरल कर दिया।
नहीं मिली शिकायत

दूसरी ओर इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। दोनों का पक्षों ने समझौता कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक गीतेश कपिल ने कहा कि दोनों पक्षों में सुलह हो गई है। मामले में शिकायत नहीं मिली है, इसलिए मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x80nvxd
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो