scriptसंदिग्ध हालात में युवक का गला कटा, गंभीर हालत में जोधपुर रेफर, पुलिस को मौके से मिला चाकू | A young man's throat was slit under suspicious circumstances, he was referred to Jodhpur in a critical condition, the police recovered a knife from the spot | Patrika News
बाड़मेर

संदिग्ध हालात में युवक का गला कटा, गंभीर हालत में जोधपुर रेफर, पुलिस को मौके से मिला चाकू

बालोतरा शहर में सीईटीपी प्लांट की दीवार के पास बुधवार दोपहर करीब 11:45 बजे एक खाने के ढाबे पर अस्थाई रूप से काम करने वाला सांचोर के सरवाना थाना क्षेत्र के मेलवास चारणान निवासी प्रतापदान (57) पुत्र पाबूदान ढाबे से शौच जाने का कहकर निकला था। इसके बाद कुछ समय बाद उसने ढाबे पर काम करने वाले साथी व्यक्ति को कॉल कर उस पर हमला होने की जानकारी दी। इस पर लोगों ने निजी वाहन की मदद से घायल व्यक्ति को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया।

बाड़मेरMay 01, 2024 / 09:52 pm

Mahendra Trivedi

police investigation
बालोतरा. खेड़ रोड पर सीइटीपी प्लांट के पास बुधवार दोपहर को व्यक्ति का चाकू से गला काटने का मामला सामने आया है। व्यक्ति को गंभीरावस्था में जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया। इसी व्यक्ति ने 28 अप्रैल को बालोतरा थाने में एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया था, इसी मामले पुलिस ने एक आरोपी को मंगलवार को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया था। सूचना पर मौके पर बालोतरा व जसोल थाना पुलिस के साथ बालोतरा डीएसपी भी मौके पर पहुंची। इन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

मौके से एक चाकू मिला

पुलिस की ओर से प्रांरभिक तौर पर देखे सीसीटीवी फुटेजों में एक व्यक्ति की सीईटीपी दीवार की तरफ जाता नजर आ रहा था। मौके पर पुलिस को संघर्ष जैसे कोई साक्ष्य नहीं मिले। व्यक्ति इन दिनों औद्योगिक क्षेत्र में एक ढाबे पर खाना बनाने का का काम करता था। पुलिस को मौके से एक चाकू भी मिला है।

हमला होने की जानकारी दी

बालोतरा शहर में सीईटीपी प्लांट की दीवार के पास बुधवार दोपहर करीब 11:45 बजे एक खाने के ढाबे पर अस्थाई रूप से काम करने वाला सांचोर के सरवाना थाना क्षेत्र के मेलवास चारणान निवासी प्रतापदान (57) पुत्र पाबूदान ढाबे से शौच जाने का कहकर निकला था। इसके बाद कुछ समय बाद उसने ढाबे पर काम करने वाले साथी व्यक्ति को कॉल कर उस पर हमला होने की जानकारी दी। इस पर लोगों ने निजी वाहन की मदद से घायल व्यक्ति को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया। सूचना पर बालोतरा थानाधिकारी ओमप्रकाश बिश्रोई, जसोल थानाधिकारी चन्द्रसिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। इन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। इसके बाद जानकारी बालोतरा डीएसपी मनीषा गुर्जर भी मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का अवलोकन किया।

सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे

पुलिस की एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंच साक्ष्य संग्रहित किए। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे तो सामने आया कि वह एक व्यक्ति की दीवार की तरफ जाता दिख रहा था। मौके पर पुलिस को किसी को संघर्ष जैसे कोई आलामात भी नहीं मिले। पुलिस को मौके से होटल-ढाबों पर सब्जी काटने में प्रयुक्त किए जाने वाला लकड़ी की हत्थी वाला एक चाकू भी बरामद किया है।

Home / Barmer / संदिग्ध हालात में युवक का गला कटा, गंभीर हालत में जोधपुर रेफर, पुलिस को मौके से मिला चाकू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो