scriptढाणी पर दबिश, अवैध डोडा के साथ आरोपी गिरफ्तार | Accused arrested with illegal doda | Patrika News
बाड़मेर

ढाणी पर दबिश, अवैध डोडा के साथ आरोपी गिरफ्तार

– सदर थाना पुलिस की कार्रवाई

बाड़मेरOct 14, 2019 / 04:25 pm

Mahendra Trivedi

Accused arrested with illegal doda

Accused arrested with illegal doda

बाड़मेर. सदर थाना पुलिस (Police) ने रविवार को अणदे का तला स्थित एक रहवासी ढाणी में दबिश (Dabish) देकर डोडा-पोस्त (illegal doda Post) बरामद करने के साथ आरोपी को गिरफ्तार (Accused arrested ) किया। आरोपी डोडा खरीद कर सप्लाई का काम करता है।
सदर थानाधिकारी मूलाराम चौधरी ने बताया कि सनावड़ा क्षेत्र के अणदे का तला में ढाणी में दबिश देकर आरोपी चूनाराम पुत्र तिलाराम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 24 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद कर एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज किया।
आरोप है कि ग्रामीण क्षेत्र में आरोपी लंबे समय से डोडा पोस्त की सप्लाई करता है। पुलिस डोडा-पोस्त खरीद फरोख्त को लेकर सख्ती से पूछताछ कर रही है। कार्रवाई में उप निरीक्षक सुमन चौधरी, हैड कांस्टेबल भंवरलाल, कांस्टेबल केशराराम, पुखराज, निम्बाराम, रतनसिंह, देराजराम, बाबूलाल व नखतसिंह शामिल रहे।
ये भी पढ़ें….

चोरी के दो मामलों में पांच आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर. शहर के रीको एरिया व बाड़मेर गादान में चोरी के दो मामलो में सदर थाना पुलिस ने शनिवार को पांच आरोपी गिरफ्तार किए। थानाधिकारी मूलाराम ने बताया कि बाड़मेर गादान निवासी अमरसिंह पुत्र मलसिंह के रहवासी मकान में अज्ञात आरोपियों ने ताले तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल के बाद आरोपी कानसिंह पुत्र ईश्वरसिंह निवासी बाड़मेर गादान, महेशसिंह पुत्र निम्बसिंह को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए।

तार चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार
सदर थाना पुलिस ने रीको स्थित एक गोदाम से तार चोरी के आरोप में तीन जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार गोदाम मालिक टीकमचंद ने रिपोर्ट में बताया कि उसके गोदाम में तीन लोग तार चुरा रहे थे। मौके पर उन्हें पुलिस की मदद से पकड़ लिया।
पुलिस ने आरोपी वीराराम पुत्र मुंगाराम निवासी तारातरा, गोविंद पुत्र बांकसिंह निवासी पुरोहितों की बस्ती, सखीखान पुत्र धेकलखान निवासी बांदरा को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से तार के 3 गट्टे बरामद किए।

Home / Barmer / ढाणी पर दबिश, अवैध डोडा के साथ आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो