scriptबाड़मेर में नागौर सांसद बेनीवाल पर हमले का प्रयास, चाकू लेकर पहुंचा था हमलावार | Attack On MP Hanuman Beniwal in barmer | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर में नागौर सांसद बेनीवाल पर हमले का प्रयास, चाकू लेकर पहुंचा था हमलावार

टिड्डी प्रभावित किसानों को राहत दिलाने की मांग को लेकर बाड़मेर में कलक्ट्रेट घेराव के दौरान गुरुवार को अचानक रालोपा संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पर एक युवक ने गिरेबान पकड़कर चाकू से हमला करने का प्रयास किया

बाड़मेरJan 16, 2020 / 09:53 pm

Kamlesh Sharma

बाड़मेर में नागौर सांसद बेनीवाल पर हमले का प्रयास, चाकू लेकर पहुंचा था हमलावार
बाड़मेर। टिड्डी प्रभावित किसानों को राहत दिलाने की मांग को लेकर बाड़मेर में कलक्ट्रेट घेराव के दौरान गुरुवार को अचानक रालोपा संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पर एक युवक ने गिरेबान पकड़कर चाकू से हमला करने का प्रयास किया। अचानक हुए घटनाक्रम के बाद हंगामा हो गया और भीड़ ने हमलावर खरथाराम को जमकर पीट दिया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने भीड़ से छुड़ाकर हमलावर को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।
कोतवाली पुलिस के अनुसार नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के गनमैन ने रिपोर्ट में बताया कि बाड़मेर में टिड्डी प्रभावित किसानों को उचित मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर जिला कलक्ट्रेट के आगे ज्ञापन देने के लिए एकत्रित हुए।
इस दौरान आरोपी खरथाराम निवासी बानो की ढ़ाणी दूधू धोरीमन्ना ने सांसद बेनीवाल पर जान से मारने के उद्देश्य से चाकू (धारदार हथियार) से हमला करने का प्रयास किया। समर्थकों ने बीच-बचाव कर उसे पकड़ लिया। हमलावार आदतन अपराधी है, पूर्व में हमले कर चुका है। आरोप है कि यह घटना राजनीतिक द्वेषभावना से हुई है। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
अचानक हुआ हमला
हलमावार खरथाराम भीड़ में सांसद हनुमान बेनीवाल तक पहुंच गया। इस बीच बेनीवाल कलक्टे्रट के सामने पड़ाव के लिए गाड़ी से नीचे उतर रहे थे तब हमलावर ने गिरेबान पकडऩे की कोशिश की, सांसद बेनीवाल ने उसे भांपते हुए पकडऩे का प्रयास किया। अचानक हुए घटनाक्रम के बाद आक्रोशित भीड़ ने युवक की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस ने छुड़ाया।

Home / Barmer / बाड़मेर में नागौर सांसद बेनीवाल पर हमले का प्रयास, चाकू लेकर पहुंचा था हमलावार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो