scriptकोरोना वायरस संक्रमित से सुरक्षित बाड़मेर जिले में आखिरकर एक पॉजिटिव मिला, प्रशासन ने लगाया कर्फ्यू, पुलिस तैनात | Coronavirus Positive Case In Barmer | Patrika News
बाड़मेर

कोरोना वायरस संक्रमित से सुरक्षित बाड़मेर जिले में आखिरकर एक पॉजिटिव मिला, प्रशासन ने लगाया कर्फ्यू, पुलिस तैनात

6 अप्रेल को निजी वाहन से गांव पहुंचे थे

बाड़मेरApr 09, 2020 / 02:51 am

Moola Ram

Coronavirus Positive Case In Barmer

Coronavirus Positive Case In Barmer

बाड़मेर. कोरोना वायरस संक्रमित से सुरक्षित बाड़मेर जिले में बुधवार शाम आखिरकर एक सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य को पॉजिटिव ( coronavirus Positive Case In Barmer )पाया गया है। ये जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर से एक दिन पहले बाड़मेर पहुंचे थे।
बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना क्षेत्र के कितनोरिया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य गत 6 अप्रेल को निजी वाहन से गांव पहुंचे थे। चिकित्सा विभाग की टीम ने उनकी स्क्रीनिंग करवाकर सैंपल लिए थे। सैंपल की जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव संक्रमित पाया गया है।
सभी गांवों में प्रभावी ढंग से होगी स्क्रीनिंग

जिला कलक्टर ने इसके बाद धोरीमन्ना गांव में कफ्र्यू लागू कर दिया है। साथ ही कितनोरिया सहित क्षेत्र के सभी गांवों में प्रभावी ढंग से स्क्रीनिंग करवाने के निर्देश दिए हैं।
प्रदेश में 40 लोग जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव

प्रदेश में लगातार आ रहे कोरोना के पॉजिटिव मामलों ने स्वास्थ्य महकमे की नींद उड़ा दी है। बुधवार को प्रदेश में 40 लोगों की जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आया। सबसे ज्यादा 23 मामले जयपुर में सामने आए। खास बात यह है कि अब कोरोना पॉजिटिव बच्चों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है।
इसी के साथ प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 383 हो गई है। इन लोगों में 23 लोग जयपुर के थे। इनके अलावा बीकानेर के 6, कोटा 5, झालावाड़ 2, जोधपुर, बांसवाड़ा, करोली, झुंझुनूं में एक—एक कोरोना पॉजिटिव आया।
20 नए पॉजिटिव में से 10 महिलाएं व बच्चियां

कोरोना के नए मामलों में महिलाओं और 12 साल तक की उम्र के बच्चों की संख्या बढ़ रही है। बुधवार को कोरोना के 20 नए मामले सामने आए, इनमें से छह महिलाएं हैं। इसके अलावा चार बच्चियां हैं जो 4 साल, छह साल, 11 साल और 12 साल की हैं।

Home / Barmer / कोरोना वायरस संक्रमित से सुरक्षित बाड़मेर जिले में आखिरकर एक पॉजिटिव मिला, प्रशासन ने लगाया कर्फ्यू, पुलिस तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो