scriptचौहटन क्षेत्र में लगातार हो रही आत्महत्याओं के बीच इस घटना ने एक बार और सनसनी फैला दी | Death of a young man on electric poles | Patrika News
बाड़मेर

चौहटन क्षेत्र में लगातार हो रही आत्महत्याओं के बीच इस घटना ने एक बार और सनसनी फैला दी

– विद्युत पोल पर चढ़े युवक की करंट से मौत
– परिजन का आरोप दो जनों ने मारपीट कर डराया तो बचाव के लिए चढा था पोल पर- जमीन विवाद को लेकर आरोपियों व मृतक के बीच हुआ था विवाद

बाड़मेरJul 06, 2019 / 11:00 am

Moola Ram

Death of a young man on electric poles

Death of a young man on electric poles

चौहटन. क्षेत्र के ईश्वरपुरा गांव में शुक्रवार को विद्युत पोल पर चढऩे से एक युवक की करंट से मौत हो गई। क्षेत्र में लगातार हो रही आत्महत्याओं के बीच इस घटना ने एक बार और सनसनी (Sensation) फैला दी है। युवक के परिजन ने दो जनों के खिलाफ उससे साथ मारपीट व डराने-धमकाने का मामला दर्ज करवाया। उन्होंने बताया कि युवक अपने बचाव के लिए विद्युत पोल पर चढ़ा था, लेकिन करंट से उसकी मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार ईश्वरपुरा कापराऊ निवासी भैराराम पुत्र मंगलाराम जाट ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उनका संयुक्त खातेदारी खेत ईश्वरपुरा में आया हुआ है। चार जुलाई को भंवराराम पुत्र मुल्तानाराम व राजू पुत्र भंवराराम सोनी निवासी तारातरा हाल चौहटन वाले ने खेत खरीद लेने की बात कहते हुए जबरन काश्त करने लगे। पांच जुलाई को दोपहर 12 बजे वे चार-पांच अन्य लोगों के साथ ट्रोले में छींणें, तार व जाली लेकर आए तथा यहां तारबंदी करने लगे। तभी उसके भाई तुलसाराम पुत्र मंगलाराम ने उन्हें मना किया तो बदमाश उसके साथ मारपीट करने लगे।
इससे बचाव के लिए वह भागकर विद्युत पोल पर चढ़ गया। आरोपियों ने उसे नीचे आने पर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान लाइन में करंट प्रवाहित होने से करंट से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर भंवराराम व उसके पुत्र राजू के विरुद्ध मामला दर्ज किया।
वहीं परिजन ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव उठाने से इनकार कर दिया। आखिर पुलिस ने दो जनों को हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू की। अब शनिवार को शव का पास्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस दौरान मौके पर चौहटन पुलिस उप अधीक्षक अजीतसिंह ने अस्पताल पहुंच घटना की जानकारी ली तथा परिजन से वार्ता कर निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।
ईश्वरपुरा में विद्युत पोल पर करंट से मौत की घटना हुई है। परिजन ने दो जनों पर आरोप लगाए हैं। इस पर अनुसंधान शुरू किया गया है। फिलहाल परिजन से निष्पक्ष जांच कराने को आश्वस्त कर समझाइश की जा रही है।
– अजीतसिंह, पुलिस उप अधीक्षक, चौहटन

Home / Barmer / चौहटन क्षेत्र में लगातार हो रही आत्महत्याओं के बीच इस घटना ने एक बार और सनसनी फैला दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो