scriptवॉलीबॉल को लेकर उत्साह, एक-एक पाइंट को लेकर संघर्ष | Excitement over volleyball, struggle over each point | Patrika News
बाड़मेर

वॉलीबॉल को लेकर उत्साह, एक-एक पाइंट को लेकर संघर्ष

खेलकू  द प्रतियोगिताओं से प्रतिभाओं को मिलता मंच

बाड़मेरJan 13, 2021 / 07:31 pm

Dilip dave

वॉलीबॉल को लेकर उत्साह, एक-एक पाइंट को लेकर संघर्ष

वॉलीबॉल को लेकर उत्साह, एक-एक पाइंट को लेकर संघर्ष



बाड़मेर. नेहरु नवयुवक मंडल चौहटन एवं एमबीएफ कापराऊ के संयुक्त तत्वावधान मे राष्ट्रीय युवा दिवस पर ब्लॉक स्तरीय वॉलीबाल प्रतियोगिता एवं कोरोना सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि भामाशाह पंचायत समिति सदस्य खेताराम जाखड़ कहा कि खेलकू द प्रतियोगिताओं से प्रतिभाओं को आगे बढऩे का मौका मिलता है। गांवों की प्रतिभाओं को निखारने में खेलकू द की महत्ती भूमिका है। उन्होंने कहा कि खेलकू द के आयोजन से भाईचारा बढ़ता है।
उन्होंने खिलाडि़यों से खेलभावना से खेलने का आह्वान किया। प्रतियोगिता का आयोजन खीमराज डोसी बाल मंदिर विद्यालय में किया गया। खीमराज डोसी बाल मन्दिर माध्यमिक विद्यालय के वॉलीबॉल मैदान पर शुरू हुई प्रतियोगिता में विभिन्न जगहों की 11 टीमो ने शिरकत की। इस दौरान खेल को लेकर रोमांच चरम पर रहा। एक-एक पांइट के लिए खिलाड़ी पूरी ताकत लगाते दिखे।
रोमांचक मैचों को देखने लोगों की भीड़ उमड़ी। इस दौरान हौसला अफजाई, हुटिंग के चलते वॉलीबॉल को लेकर उसाह व उमंग का वातावरण बन गया। कार्यक्रम के दौरान विभिन्न गांवों से भी लोग पहुंचे और खिलाडि़यों की हौसला अफजाई की।

Home / Barmer / वॉलीबॉल को लेकर उत्साह, एक-एक पाइंट को लेकर संघर्ष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो