scriptसंजीव गोयनका से विवाद के बाद केएल राहुल ने छोड़ा LSG का साथ! | kl rahul left lsg after rift with sanjeev goenka before dc vs lsg match | Patrika News
क्रिकेट

संजीव गोयनका से विवाद के बाद केएल राहुल ने छोड़ा LSG का साथ!

केएल राहुल टीम के साथ दिल्ली नहीं पहुंचे हैं। माना जा रहा है कि पिछले मैच में लखनऊ की हार के बाद टीम मालिक संजीव गोयंका ने सरेआम अपनी नाराजगी जताई थी, जिसके बाद से केएल राहुल टीम के साथ ट्रेवल नहीं कर रहे हैं। उनके आज डीसी के खिलाफ मैच खेलने पर संशय है।

नई दिल्लीMay 14, 2024 / 06:14 pm

lokesh verma

आईपीएल 2024 का 64वां मुकाबला आज 14 मई को दिल्‍ली कैपिटल्‍स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीम प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है और और आज दोनों ही बड़ी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेंगी, ताकि बेहतर नेट रन रेट के साथ प्लेऑफ का टिकट हासिल कर सकें। ऐसे में आज का मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है, लेकिन खबर आ रही है कि केएल राहुल टीम के साथ दिल्ली नहीं पहुंचे हैं। माना जा रहा है कि पिछले मैच में लखनऊ की हार के बाद टीम मालिक संजीव गोयंका ने सरेआम अपनी नाराजगी जताई थी, जिसके बाद से केएल राहुल टीम के साथ ट्रेवल नहीं कर रहे हैं। उनके आज के मैच खेलने पर संशय बना हुआ है।

संजीव गोयंका ने केएल राहुल पर जमकर निकाली थी भड़ास 

दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच धीमी गति से बल्लेबाजी की थी। इस वजह से सनराइजर्स हैदराबाद ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी। मैच के बाद टीम मालिक संजीव गोयंका ने केएल राहुल पर अपनी जमकर भड़ास निकाली थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कई दिग्गजों इस तरह के व्यवहार पर नाराजगी जताई थी।

प्लेऑफ के लिए एलएसजी का दावा काफी मजबूत 

लखनऊ सुपर जायंट्स का आईपीएल में ये तीसरा सीजन है। पिछले दो बार से एलएसजी केएल राहुल की कप्तानी में प्लेऑफ में पहुंची है और इस बार भी एलएसजी का दावा काफी मजबूत नजर आ रहा है। लेकिन, एक मैच के लिए थोड़े खराब प्रदर्शन पर टीम मालिक का सरेआम कप्तान को डांटना कई सवाल खड़े कर रहा है। जबकि केएल राहुल ने इस सीजन अभी तक 38.33 के औसत और 136.09 के स्ट्राइक रेट से 460 रन बना चुके हैं। इनमें तीन अर्धशतक भी शामिल हैं।

दिल्ली नहीं पहुंचे केएल राहुल

टीम मालिक संजीव गोयंका से विवाद के बाद केएल राहुल टीम से अलग हो गए हैं। वह टीम के साथ सफर भी नहीं कर रहे हैं और टीम के साथ दिल्‍ली भी नहीं पहुंचे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वह मुंबई में अपने परिवार के साथ हैं और वहां से सीधे दिल्‍ली पहुंच सकते हैं। हालांकि अभी तक टीम की ओर से इस मामले में कुछ भी नहीं कहा गया है। ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वह आईपीएल में एलएसजी के साथ यहीं पर अपना सफर समाप्त कर सकते हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / संजीव गोयनका से विवाद के बाद केएल राहुल ने छोड़ा LSG का साथ!

ट्रेंडिंग वीडियो