सत्रह जगह लगी आग, दौड़ते रहे दमकल वाहन

सत्रह जगह लगी आग, दौड़ते रहे दमकल वाहन

Om Prakash Mali | Publish: Nov, 10 2018 11:17:32 AM (IST) Barmer, Rajasthan, India

- शहर में आग लगने की कई जगह छुटपुट घटनाएं

 

बाड़मेर. जिले में दीपावली पर्व पर दो दिन में 17 से अधिक स्थानों पर आग लगी इस दौरान नगर परिषद की दमकल ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया। फायर प्रभारी ओमप्रकाश गोसाई ने बताया कि उपरला चौहटन के जाणियों की ढाणी में सोहनलाल पुत्र देदाराम के घर आग लगने से चार बोरी अनाज, कपडे, बिस्तर, चारपहिया वाहन एवं घरेलू सामान जल गया।

सिगोडिया बाटाडू के रामाराम पुत्र पदमाराम के घर में आग लगने से ट्रैक्टर ट्रॉली, अनाज व चारा जल गया। मीठडा के भीलों की ढाणी राजस्व गांव में मोहनलाल पुत्र धुड़ाराम भील की ढाणी में आग लगने से दो झो्रंपड़ी, कपडे, बिस्तर, अनाज सहित ढाणी जल गई। सभी स्थानों पर नगर परिषद की दमकल ने आग पर काबू पाया।

शहर में आग की छुट-पुट घटनाएं-

कृषि मंडी परिसर, डोला डूंगरी पहाड़ी क्षेत्र, सदर बाजार स्थित हनुमान मंदिर के पीछे, महावीर नगर स्थित आयकर विभाग के पास, प्रतापजी की प्रोल, राजकीय चिकित्सालय स्थित सरकारी क्वार्टर के पास, शास्त्री नगर स्थित शनिदेव मन्दिर के पीछे, कल्याणपुरा नाइयों का वास, लक्ष्मी सिनेमा के सामने गैराज तथा रीको एरिया स्थित एक गेस्ट हाउस के पास आग लगने की छुट-पुट घटनाएं हुई। वहीं, सिणधरी चौराहे स्थित चौहान क्लोथ स्टोर में आग लगने से कपड़े के थान जल गए।

चौहटन चौराहे के पास कमला राम पुत्र चनणाराम नाई के केबिन में आग लगने से केबिन जल गया। इस मौके पर फ फायरमैन लक्ष्मण राम, श्रीराम, प्रभूसिंह, गणपत लाल, धमडाराम, नरपतसिंह, रेखाराम, वेदराज, भल्ला राम, नेमाराम, ओमप्रकाश, चूनाराम, डूंगराराम, गणपत कडवासरा, चालक कैलाश दान, रमजान खान, गणेश दान, दरिया खान, रामदान, भुरेखान, सवाईसिंह, सुरेन्द्र, लतीफ खान, चूनाराम, सुखदेव, चालक रामदान ने सहयोग कर आग पर काबू पाया।

ये भी पढ़ें...

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक घायल

बाड़मेर. ग्रामीण थाना क्षेत्र के मुनाबाव रोड स्थित कृषि विज्ञान केन्द्र दांता के पास सड़क किनारे चल रहा एक युवक अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गया। जानकारी अनुसार दुर्जनसिंह पुत्र मूलसिंह निवासी मिठड़ी अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गया।

पुलिस की मदद से उसे राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे जोधपुर रैफर कर दिया। बताया जा रह है कि युवक शराब के नशे में था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned