scriptचोरी के दो मामलों में पांच आरोपी गिरफ्तार | Five accused arrested in two cases of theft | Patrika News
बाड़मेर

चोरी के दो मामलों में पांच आरोपी गिरफ्तार

शहर के रीको एरिया व बाड़मेर गादान में चोरी के दो मामलो में सदर थाना पुलिस ने शनिवार को पांच आरोपी गिरफ्तार किए।

बाड़मेरOct 14, 2019 / 04:54 pm

Moola Ram

Five accused arrested in two cases of theft

Five accused arrested in two cases of theft

बाड़मेर. शहर के रीको एरिया व बाड़मेर गादान में चोरी के दो मामलो में सदर थाना पुलिस ने शनिवार को पांच आरोपी गिरफ्तार किए।

थानाधिकारी मूलाराम ने बताया कि बाड़मेर गादान निवासी अमरसिंह पुत्र मलसिंह के रहवासी मकान में अज्ञात आरोपियों ने ताले तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल के बाद आरोपी कानसिंह पुत्र ईश्वरसिंह निवासी बाड़मेर गादान, महेशसिंह पुत्र निम्बसिंह को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए।

तार चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार
सदर थाना पुलिस ने रीको स्थित एक गोदाम से तार चोरी के आरोप में तीन जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार गोदाम मालिक टीकमचंद ने रिपोर्ट में बताया कि उसके गोदाम में तीन लोग तार चुरा रहे थे। मौके पर उन्हें पुलिस की मदद से पकड़ लिया।
पुलिस ने आरोपी वीराराम पुत्र मुंगाराम निवासी तारातरा, गोविंद पुत्र बांकसिंह निवासी पुरोहितों की बस्ती, सखीखान पुत्र धेकलखान निवासी बांदरा को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से तार के 3 गट्टे बरामद किए।

और इधर…
एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

– एमपीटी क्षेत्र में काम कर रही कंपनी यार्ड पर हमले का मामला

बाड़मेर. एमपीटी नागाणा क्षेत्र में काम कर रही एक निजी कंपनी के यार्ड पर हमले की वारदात के मामले में पुलिस ने शनिवार को छठा आरोपी गिफ्तार किया। मामले में 5 आरोपी पुलिस रिमाण्ड पर चल रहे हैं।
थानाधिकारी दीपसिंह ने बताया कि स्टर्लिंग एण्ड विलसन कंपनी यार्ड पर हुई वारदात में शामिल आरोपी दिलीपकुमार पुत्र मेघाराम निवासी माडपुरा को गिरफ्तार किया।

पुलिस मामले की जंाच पड़ताल में जुटी है। पूर्व में 5 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। अन्य फरार आरोपियों की तलाश में टीमें लगातार दबिश देकर पड़ताल में जुटी हैं।

Home / Barmer / चोरी के दो मामलों में पांच आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो