scriptचार आंतकियों के घुसने की आशंका के बाद जारी हुआ हाई अलर्ट, लेकिन पुलिस अब भी लापरवाह | High alert in rajasthan: 4 terrorist Intrusion in rajasthan | Patrika News
बाड़मेर

चार आंतकियों के घुसने की आशंका के बाद जारी हुआ हाई अलर्ट, लेकिन पुलिस अब भी लापरवाह

गुजरात बॉर्डर से सटे राजस्थान में चार अफगानी आंतकियों के घुसने की आशंका ( terrorist intrusion in rajasthan ) के बाद प्रदेशभर में हाई अलर्ट ( High alert in rajasthan ) किया गया है। वहीं राजस्थान के सीमावर्ती इलाके भी हाई अलर्ट मोड़ पर हैं।

बाड़मेरAug 25, 2019 / 01:33 am

abdul bari

बाड़मेर
गुजरात बॉर्डर से सटे राजस्थान में चार अफगानी आंतकियों के घुसने की आशंका ( terrorist intrusion in rajasthan ) के बाद प्रदेशभर में हाई अलर्ट ( High alert in rajasthan ) किया गया है। वहीं राजस्थान के सीमावर्ती इलाके भी हाई अलर्ट मोड़ पर हैं। सीमावर्ती बाड़मेर जिले में भी हाई अलर्ट जारी किया गया है।
बाड़मेर पुलिस निष्क्रिय

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खींवसिंह भाटी ने बताया कि खुफिया एजेंसी एव पुलिस मुख्यालय से इनपुट मिला है कि चार अफगानी आतंकी गुजरात बॉर्डर से राजस्थान में घुसे हैं जिस पर बाड़मेर पुलिस द्वारा आंतकी का स्केच जारी किया गया है। लेकिन जानकारी के मुताबिक बाड़मेर पुलिस द्वारा अभी तक छानबीन शुरू नही की गई है। और मामले में अभी तक बाड़मेर पुलिस ( barmer police ) निष्क्रिय नजर आ रही है।
गौरतलब है कि कुछ दिनों में भी एक संदिग्ध स्कार्पियो बाड़मेर शहर भर में काले कांच और आर्मी स्टाइल में नम्बर प्लेट लगा कर घूम रही थी। लेकिन यहां बाड़मेर पुलिस की लापरवाही सामने आई और पुलिस को इस मामले की भनक तक नही लगी। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

Home / Barmer / चार आंतकियों के घुसने की आशंका के बाद जारी हुआ हाई अलर्ट, लेकिन पुलिस अब भी लापरवाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो