scriptLok Sabha Election: कंगना और खली 23-24 अप्रैल को राजस्थान के इस जिले में करेंगे रोड शो | Lok Sabha Election 2024: Kangana Ranot And Dilip Singh Rana Khali Bjp Road Show On 23-24 April | Patrika News
बाड़मेर

Lok Sabha Election: कंगना और खली 23-24 अप्रैल को राजस्थान के इस जिले में करेंगे रोड शो

23 अप्रेल को निर्दलीय और भाजपा दोनों के रोड शो है जिसमें भाजपा के रोड शो में भाजपा सिने स्टार कंगना राणोत और दिलीपसिंह राणा खली आएंगे।

बाड़मेरApr 18, 2024 / 12:55 pm

Akshita Deora

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों के प्रचार-प्रसार के आखिरी दौर में सिने स्टार व स्टार प्रचारकों की ताकत झौंकने की पार्टियों की योजना है। भाजपा सिने स्टार कंगना राणोत और दिलीपसिंह राणा खली आएंगे। 23 अप्रेल को निर्दलीय और भाजपा दोनों के रोड शो है और 24 को कांग्रेस भाजपा दोनों ने समय मांगा है। ऐसे में अब प्रशासन इनके समय और रास्ता अलग-अलग हों,इसके लिए प्रयास में है।
भाजपा ने 23 व 24 अप्रेल दो दिन के लिए इजाजत चाही है औैर इसमें 23 को दिलीपसिंह राणा खली और 24 को कंगना राणोत के आना प्रस्तावित है। कांग्रेस में अभी इमरान प्रतापगढ़ी और जिग्नेश मेवाणी को बाड़मेर में सभाएं करवाना प्रस्तावित है लेकिन रोड शो में नहीं बताया जा रहा है। रोड शो 24 को होगा,इसमें प्रत्याशी के साथ स्थानीय नेता ही होंगे। निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्रसिंह भाटी ने भी 23 अप्रेल को ही रोड शो के लिए इजाजत मांगी हैै।

Home / Barmer / Lok Sabha Election: कंगना और खली 23-24 अप्रैल को राजस्थान के इस जिले में करेंगे रोड शो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो