scriptविवाहिता ने की आत्महत्या, पीहर पक्ष ने दर्ज करवाया हत्या का मामला | Marriage committed suicide, Murder case registered by Peer Party | Patrika News
बाड़मेर

विवाहिता ने की आत्महत्या, पीहर पक्ष ने दर्ज करवाया हत्या का मामला

– गिराब थाने में मामला दर्ज

बाड़मेरJun 14, 2019 / 03:25 pm

Moola Ram

Marriage committed suicide, Murder case registered by Peer Party

Marriage committed suicide, Murder case registered by Peer Party

गडरारोड. तहसील क्षेत्र के गिराब थाना अन्तर्गत फोगेरा गांव में बुधवार दोपहर एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली। पीहर पक्ष ने हत्या का मामला दर्ज करवाया। पुलिस अधीक्षक मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जैसलमेर के झाबरा गांव निवासी मनमोहन सिंह पुत्र रतन सिंह ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी बहन ललिताकंवर की शादी अशोक सिंह पुत्र दानसिंह राजपुरोहित के साथ 2009 में हुई थी।
ससुराल पक्ष वाले विवाह के बाद से दहेज को लेकर सास हरिकंवर, ससुर दानसिंह, पति अशोकसिंह, ननद अम्बिका, मंजू उसके साथ मारपीट कर प्रताडि़त करते थे। इस दौरान समाज स्तर पर समझाइश की गई। वहीं कुछ समय के लिए उसे पीहर भी रखा, लेकिन सामाजिक स्तर पर समझाइश के बाद उसे वापिस भेज दिया।
बावजूद इसके उसके साथ मारपीट होती रही। दो बार उसे मारने का प्रयास भी किया गया। इसके बावजूद भी प्रताडऩा कम नहीं होने पर इस पर उसने बुधवार को आत्महत्या कर ली। मामले की जांच चौहटन उप अधीक्ष्ज्ञक अजीतसिंह कर रहे हैं। थानाधिकारी गिराब माधोसिंह ने बताया कि मामला दर्ज किया है।

Home / Barmer / विवाहिता ने की आत्महत्या, पीहर पक्ष ने दर्ज करवाया हत्या का मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो