विवाहिता ने की आत्महत्या, पीहर पक्ष ने दर्ज करवाया हत्या का मामला

विवाहिता ने की आत्महत्या, पीहर पक्ष ने दर्ज करवाया हत्या का मामला
Marriage committed suicide, Murder case registered by Peer Party

Moola Ram Choudhary | Updated: 14 Jun 2019, 03:25:56 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

- गिराब थाने में मामला दर्ज

गडरारोड. तहसील क्षेत्र के गिराब थाना अन्तर्गत फोगेरा गांव में बुधवार दोपहर एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली। पीहर पक्ष ने हत्या का मामला दर्ज करवाया। पुलिस अधीक्षक मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जैसलमेर के झाबरा गांव निवासी मनमोहन सिंह पुत्र रतन सिंह ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी बहन ललिताकंवर की शादी अशोक सिंह पुत्र दानसिंह राजपुरोहित के साथ 2009 में हुई थी।

ससुराल पक्ष वाले विवाह के बाद से दहेज को लेकर सास हरिकंवर, ससुर दानसिंह, पति अशोकसिंह, ननद अम्बिका, मंजू उसके साथ मारपीट कर प्रताडि़त करते थे। इस दौरान समाज स्तर पर समझाइश की गई। वहीं कुछ समय के लिए उसे पीहर भी रखा, लेकिन सामाजिक स्तर पर समझाइश के बाद उसे वापिस भेज दिया।

बावजूद इसके उसके साथ मारपीट होती रही। दो बार उसे मारने का प्रयास भी किया गया। इसके बावजूद भी प्रताडऩा कम नहीं होने पर इस पर उसने बुधवार को आत्महत्या कर ली। मामले की जांच चौहटन उप अधीक्ष्ज्ञक अजीतसिंह कर रहे हैं। थानाधिकारी गिराब माधोसिंह ने बताया कि मामला दर्ज किया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned