scriptयुवक की मौत पर बवाल: हाइवे जाम, थानेदार को हटाने की मांग | Ruckus over young man's death: Highway jam, demand for removal of Sho | Patrika News
बाड़मेर

युवक की मौत पर बवाल: हाइवे जाम, थानेदार को हटाने की मांग

– समझाइश पर 48 घंटे बाद उठाया शव

बाड़मेरMar 08, 2021 / 11:31 pm

Dilip dave

युवक की मौत पर बवाल: हाइवे जाम, थानेदार को हटाने की मांग

युवक की मौत पर बवाल: हाइवे जाम, थानेदार को हटाने की मांग



सिणधरी/बाड़मेर ञ्च पत्रिका . सिणधरी थाना क्षेत्र के मेगा हाइवे पर एक युवक की संदिग्ध मौत के बाद दर्ज हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार व सिणधरी थानाधिकारी को हटाने की मांग को लेकर आक्रोशित पक्ष ने सोमवार को हंगामा करते हुए मेगा हाइवे पर जाम लगा तोडफ़ोड़ की वारदात को अंजाम दिया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने हल्का बल का प्रयोग कर भीड़ को तीतर-बीतर किया।
सिणधरी थाना क्षेत्र के नाकोड़ा निवासी ओमाराम की संदिग्ध मौत के बाद तीन जनों के खिलाफ नामजद हत्या का मामला दर्ज होने के बाद पीडि़त पक्ष व समाज के लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रविवार को सिणधरी अस्पताल की मोर्चरी के आगे धरने पर बैठ गए और शव उठाने से इनकार कर दिया।
48 घंटे से शव मोर्चरी में
शनिवार शाम 5 बजे घटनाक्रम होने के बाद सोमवार शाम तक मृतक युवक के परिजनों द्वारा मृतक का शव पोस्टमार्टम नहीं करवाकर शव नहीं उठाया। शव को मोर्चरी में रखे 48 घंटे से अधिक का समय बीत चुका है।
कार्रवाई का आश्वासन, धरना समाप्त
युवक की संदिग्ध मौत के बाद पुलिस व आक्रोशित पक्ष की सोमवार शाम वार्ता हुई। वार्ता में एएसपी नितेश आर्य ने बताया कि युवक की मौत को लेकर ग्रामीणों को उचित कार्रवाई कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करेंगे। उन्होंने बताया थानाधिकारी के व्यवहार को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश था, उसको लेकर जांच की जाएगी। अगर जांच में दोषी पाए जाते है, तो उनके खिलाफ कार्यवाही करेंगे। इसके बाद परिजन शव उठाने के लिए सहमत हो गए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द करने की कार्यवाही शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो