scriptसडक़ पर पैदल जा रही ननद-भाभी को मारी टक्कर, 200 मीटर तक घसीटकर ले गया वाहन, दोनों की दर्दनाक मौत | Sister-in-law and sister-in-law died in a collision with an unknown vehicle, bodies were taken away after three hours of protest | Patrika News
बाड़मेर

सडक़ पर पैदल जा रही ननद-भाभी को मारी टक्कर, 200 मीटर तक घसीटकर ले गया वाहन, दोनों की दर्दनाक मौत

चौहटन-बाड़मेर सड़क के निकट उपरला मार्ग पर मंगलवार शाम एक अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे जा रही दो युवतियों को टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

बाड़मेरJun 11, 2024 / 10:04 pm

Mahendra Trivedi

barmer road accident
चौहटन-बाड़मेर सड़क के निकट उपरला मार्ग पर मंगलवार शाम एक अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे जा रही दो युवतियों को टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवतियां ननद और भाभी थी जो अस्पताल से जांच करवा, दवाई लेकर चीफलनाडी के पास गाड़ी से उतरकर अपने घर पैदल जा रही थी।

वाहन को मौके से फरार

पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार से आए एक अज्ञात वाहन ने दोनों युवतियों को चपेट में ले लिया तथा करीब दो सौ मीटर दूरी तक घसीटकर ले गया। हादसे में दोनों युवतियों की मौत हो गई। वहीं वाहन चालक अपने वाहन को मौके से भगाकर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि वीरों पत्नी हनुमानराम जाट निवासी चौहटन आगोर एवं उसकी ननद बबरी पुत्री खेताराम जाट निवासी चौहटन आगोर बस से उतरकर अपने घर जाने के लिए उपरला सड़क पर जा रही थी। इस दौरान हादसा हुआ।

तीन घंटे की समझाइश के बाद शव उठाए

इधर परिजन वाहन पकड़ कर आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे, तीन घंटे की समझाइश के बाद शव उठाए और मोर्चरी में रखवाए। पुलिस ने एक जीप को संदेह के आधार पर पकड़ा है जबकि चालक फरार बताया जा रहा है।

Hindi News/ Barmer / सडक़ पर पैदल जा रही ननद-भाभी को मारी टक्कर, 200 मीटर तक घसीटकर ले गया वाहन, दोनों की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो