scriptफेसबुक लाइव कर आत्महत्या की कोशिश, सोशल मीडिया पर पत्नी को बताया जिम्मेदार | Suicide attempt, told to wife on social media responsible | Patrika News

फेसबुक लाइव कर आत्महत्या की कोशिश, सोशल मीडिया पर पत्नी को बताया जिम्मेदार

locationबाड़मेरPublished: Jul 20, 2019 01:27:22 pm

Submitted by:

Moola Ram

– रेलवे पटरियों के पास बैठ आत्महत्या का कर रहा था प्रयास
– बनिया सांडा धोरा के निकट पटरियों के पास बैठकर कर रहा था लाइव- पुलिस ने 3 घंटे के भीतर पकड़ा

Suicide attempt, told to wife on social media responsible

Suicide attempt, told to wife on social media responsible

बायतु. रेलवे लाइन के पास बैठकर फेसबुक से रोते हुए आत्महत्या (Suicide ) का लाइव के प्रयास में पुलिस को चकमा दे रहे एक ड्रामेबाज को पुलिस ने 3 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद पनावड़ा गांव से गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार युवक की पहचान केशरलाल पुत्र प्रह्लादराम जाट निवासी कानोड़ के रूप में हुई।
वह शुक्रवार शाम करीब 7:30 बजे रेलवे लाइन के पास बैठकर रोते हुए अवसाद ग्रस्त (depression) स्थिति में आत्महत्या का नाटक कर रहा था। अपने इस कदम का जिम्मेदार उसने अपनी पत्नी को बताया। वहीं दोस्तों से अपने माता-पिता व भाई-बहन का ख्याल रखने की बात कही। फेसबुक लाइव (Facebook live) को देखते ही पुलिस सक्रिय हो गई। फोन की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंच पटरियों के पास खोजबीन शुरू की तो वह बाइक लेकर बायतु की तरफ भाग गया।
बायतु रेलवे फाटक के पास पहले से युवकों का हुजूम देख वह बालोतरा की तरफ भागने लगा। थोड़ी दूर जाने के बाद वापस कानोड़ की तरफ चला गया।

करीब 3 घंटे मशक्कत के बाद बायतु थाना अधिकारी अरुण कुमार चौधरी ने उसे पनावड़ा गांव की सरहद से हिरासत में लेकर बायतु थाने लाए। यहां पूछताछ के दौरान उसने एक शब्द भी नहीं बोला। युवक के ससुर समेत अन्य परिजन के पहुंचने पर उन्हें सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो