scriptपति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पत्नी के बारे में लिखा कुछ ऐसा … | badwani husband sucide case | Patrika News

पति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पत्नी के बारे में लिखा कुछ ऐसा …

locationबड़वानीPublished: Dec 11, 2019 10:40:05 am

Submitted by:

deepak deewan

सुसाइड नोट में पत्नी के बारे में लिखा

badwani husband sucide case

badwani husband sucide case

बड़वानी– शहर की एक होटल में एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश एक अधेड़ व्यक्ति की थी जिसने आत्महत्या कर ली। पुलिस मौके पर पहुंची तो लाश बरामद की। मौके पर एक सुसाइड नोट भी जब्त किया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

आनंद होटल में देर रात पत्नी पीडि़त पति ने आत्महत्या की। मौके पर उनकी दर्दभरी कहानी का सुसाइड लेटर भी मिला है और उसमें सूचना देने के लिए बेटे का नम्बर भी लिखा है। पुलिस के मुताबिक यह शव नरेंद्र पिता बाबूराम दोहरे का है। करीब 55 वर्ष की उम्र के नरेेंद्र भिंड निवासी थे लेकिन हाल में राजपुर में रह रहे थे। लाश बरामद कर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया मामला सल्फास खाकर आत्महत्या करने का प्रतीत हो रहा है। सुसाइड लेटर में मृतक ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्र की भाषा से स्पष्ट हो रहा है कि वे पत्नी से बहुत ज्यादा नाराज थे। उन्होंने अपने बेटे, बेटियों को नाम से संबोधित करते हुए माफी भी मांगी है।
सुसाइड लेटर का यह है मजमून
मैं अपनी पत्नी के अत्याचार सहते-सहते आज आत्महत्या कर रहा हंूं। मेरी मौत के बाद मेरी संपत्ति मेरे पुत्र को मिले, पत्नी को नहीं। मेरे बच्चों मैं बाप का फर्ज नहीं निभा सका पर मेरे पास इसके अलावा और कोई चारा ही नहीं बचा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो