scriptटुकुर-टुकुर देखती रही पांच साल की मासूम, फंदा बनाकर झूल गई मां | Barwani Mother Hanged News | Patrika News
बड़वानी

टुकुर-टुकुर देखती रही पांच साल की मासूम, फंदा बनाकर झूल गई मां

फंदा बनाकर झूल गई मां

बड़वानीJan 17, 2020 / 08:37 pm

deepak deewan

Barwani Mother Hanged News

Barwani Mother Hanged News

धनोरा. समीपस्थ ग्राम पाड़छा में एक बेहद दर्दनाक वारदात हुई। यहां एक विवाहिता फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। घटना गुरुवार सुबह 9 बजे की बताई जा रही है। इसकी सूचना पुलिस को मिलने पर एसआई अलका मेनिया ने मौके का मुआयना किया। घटना का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच आरंभ की है।
इस घटना का सबसे दर्दनाक पहलू यह है कि मृतका की पांच वर्षीय बेटी मां को मौत की तैयारी करते देखती रही। पुलिस ने बताया कि मृतका की पांच वर्षीय बेटी का कहना है कि उसकी मां ने उसी के सामने फंदा बांधकर फांसी लगाई हैै। जानकारी के अनुसार बायजा पति राजाराम भिलाला (26 ) का कुछ वर्ष पूर्व गांव में विवाह हुआ था। उसका शव घर में ही लकड़ी के पाट से रस्सी के फंदे पर लटका हुआ मिला। महिला के देवर शोभाराम ने बताया कि वे तीन भाई है। सभी का परिवार अलग-अलग रहता है। उसे गुरुवार सुबह सूचना मिली की उसकी भाभी बायजा बाई ने फांसी लगा ली है।

घर से बाहर गया था पति, नहीं लगा मोबाइल
शोभाराम ने घर जाकर देखा तो उसकी भाभी बायजा का शव लकड़ी के पाट पर रस्सी से लटक रहा था। घटना के समय महिला का पति राजाराम बाहर गया हुआ था। उसके मोबाइल नंबर पर पुलिस और परिजन ने संपर्क किया तो उसका नंबर भी बंद मिला। एसआई अलका मेनिया ने बताया कि मृतका की 5 वर्षीय बालिका ने बताया कि उसकी मां ने उसके सामने फांसी लगाई। बड़वानी से एसएफएल टीम के बीएस बघेल, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट वीरेंद्र बर्डे, सेंधवा तहसीलदार एस यादव, एसआई मेनिया, एएसआई भूपेंद्र राठौड़ मौके पर पहुंचे और पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया।

सेंधवा ग्रामीण थाना के थाना प्रभारी विश्वदीपसिंह परिहार का कहना है कि मुझे मालूम हुआ तो मंै भी मौके पर पहुंचा। प्रथम दृष्टया तो मामला खुदकुशी का लग रहा है। एसडीओपी, तहसीलदार द्वारा तथ्यों की जांच की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ मालूम पड़ेगा।

Home / Barwani / टुकुर-टुकुर देखती रही पांच साल की मासूम, फंदा बनाकर झूल गई मां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो