scriptएक क्लीक पर पढ़े क्राइम की खबरें : बड़े भाई ने कुल्हाड़ी मार कर की छोटे भाई की हत्या | Big brother kills his younger brother | Patrika News
बड़वानी

एक क्लीक पर पढ़े क्राइम की खबरें : बड़े भाई ने कुल्हाड़ी मार कर की छोटे भाई की हत्या

मृत बच्चा पैदा होने पर देखने नहीं आया था छोटा भाई, कहासूनी बढ़ी और कुल्हाड़ी मार कर कर दी हत्या

बड़वानीOct 21, 2018 / 10:35 am

मनीष अरोड़ा

Big brother kills his younger brother

Big brother kills his younger brother

पलसूद. बीवी को मृत बच्चा पैदा हुआ, सारे रिश्तेदार घर दुख जताने पहुंचे। लेकिन छोटा भाई भाभी को देखने नहीं पहुंचा। यह बात बड़े भाई को नागवार गुजरी, दोनों भाईयों में विवाद हुआ और बड़े भाई ने छोटे को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया। मामला पलसूद से पांच किमी दूर ग्राम जलखेड़ा के निचला फलिया का हैं। जहां मिजाजपूर्सी करने नहीे पहुंचे छोटे भाई की हत्या शुक्रवार रात को बड़े भाई ने कर दी। पलसूद थाना प्रभारी केएस चौहान के मुताबिक शुक्रवार रात साढ़े सात बजे 32 वर्षीय कैलाश उर्फ नानला पिता भीम सिंह बारेला की उसके बड़े भाई सुवालाल पिता भीम सिंह ने सिर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि विवाद का कारण आरोपी की पत्नी को डिलीवरी के दौरान मृत बच्चा हुआ था। ऐसे में परिवार के लोग और रिश्तेदार सुवालाल की पत्नी का हालचाल पूछने गए थे। लेकिन सुवालाल का छोटा भाई कैलाश नहीं गया। इसी बात को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हुआ जिसमें सुवालाल ने कैलाश के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से कैलाश ने दम तोड़ दिया। हत्या करने के बाद सुवालाल मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मर्ग कायम किया और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने सुवालाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया और उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़े…
तालाब में डूबने से युवक की मौत
सिलावद. थाना क्षेत्र के बोरी गांव में तालाब में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 5 बजे बाहरिया (18 ) पिता रमेश बारेला निवासी बोरी अपने पशुओं को चराने गया था। इस दौरान वह तालाब में नहाने के लिए चला गया। नहाते समय वह गहरे पानी में चला गया। इससे डूबने से बाहरिया की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक को तैरना नहीं आता था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

ये भी पढ़े…
कीटनाशक पीने से एक व्यक्ति की मौत
पाटी. नगर से 20 किमी दूर ग्राम हरला के निवासी प्रेमसिंग पिता माया ने शुक्रवार रात्रि 2 बजे कीटनाशक दवाई पी। दवाई पीने के एक घंटे के बाद उसकी मां नानी बाई के पास पहुंच कर प्रेमसिंग कहने लगा मैंने घर पर रखी दवाई पी है। परिजन उसे बेहोश अवस्था में सुबह 5 बजे पाटी अस्पताल लाए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया।डॉक्टर द्वारा पाटी थाने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया। दोपहर 11 बजे पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपूर्द किया।

ये भी पढ़े…
नदी पर नहाने गए बालक की डूबने से मौत
धनोरा. नदी में नहाने गए 9 वर्षीय बालक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। चाचरिया चौकी के प्रधान आरक्षक कमल मीणा ने बताया कि बालक के पिता धरमसिंग बारेला ने रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र सागर घर से ये कहकर निकला कि मैं नहाने जा रहा हूं। जब काफी समय गुजरने के बाद भी सागर घर पर नहीं लौटा तो पिता चिंता होने लगी और अपने पुत्र सागर को ढूंढने गया। आसपास देखने पर भी नहीं मिला तो नदी के करीब जाकर देखा तो नदी किनारे पर सागर की चप्पल दिखाई दी, तो पिता के होश उड़ गए। वहीं सब ग्रामीण एकत्रित हो गए और मृतक सागर को ढूंढने लगे और उसकी लाश को गहरे पानी से बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाया। वहीं बालक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपूर्द किया।

Home / Barwani / एक क्लीक पर पढ़े क्राइम की खबरें : बड़े भाई ने कुल्हाड़ी मार कर की छोटे भाई की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो