scriptयात्रियों से भरी बस पलटी, सवारियां बोलीं- शराब के नशे में धुत था ड्राइवर, 15 यात्री घायल | Bus full of passengers overturned passengers said driver drunk 15 passengers injured | Patrika News
बड़वानी

यात्रियों से भरी बस पलटी, सवारियां बोलीं- शराब के नशे में धुत था ड्राइवर, 15 यात्री घायल

दुर्घटना की शिकार बस में सवार यात्रियों का है कि बस ड्राइवर शराब के नशे में धुत था। यही कारण है कि बस अनियंत्रित होकर पलटी है।

बड़वानीDec 22, 2023 / 10:08 pm

Faiz

news

यात्रियों से भरी बस पलटी, सवारियां बोलीं- शराब के नशे में धुत था ड्राइवर, 15 यात्री घायल

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बता दें कि यहां यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार करीब 15 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। हालांकि दुर्घटना के बाद बस चालक घटना स्थल से फरार हो गया। वहीं, बस में सवार यात्रियों का है कि बस ड्राइवर शराब के नशे में धुत था। यही कारण है कि बस अनियंत्रित होकर पलटी है।

बताया जा रहा है कि ये भीषण सड़क दुर्घटना बड़वानी जिले के अंतर्गत आने वाले बड़वानी थाना इलाके में शुक्रवार को घटी है। यहां खरगोन से मजदूको को लेकर गुजरात जा रही एक यात्री बस बड़वानी के बाईपास पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 15 से ज्यादा बस सवार यात्रियों के घायल होने की खबर है। हालांकि हादसे के शिकार सभी घायलों को इलाजे के लिए बड़वानी जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें- बंदरों को बचाने के चक्कर में शख्स के हुए तीन टुकड़े, जानिए आखिर क्या हुआ


फरार बस चालक की तलाश में जुटी पुलिस

news

दुर्घटना की जानकारी लगते ही बड़वानी पुलिस ने घटनास्थल पहुंची और मामले का मुआयना किया। बस में मौजूद अन्य लोगों का कहना है कि बस ड्राइवर शराब के नशे में वाहन चला रहा था। नशे में होने की वजह से ड्राइवर गाड़ी संभाल नहीं सका और बस अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस को आशंका है कि ओवरलोड सवारी होने की वजह से भी गाड़ी पलटी खाई होगी। एसडीओपी बड़वानी दिनेश चौहान अपनी टीम के साथ इस मामले की जांच में जुट गए हैं। वहीं ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

//?feature=oembed

Home / Barwani / यात्रियों से भरी बस पलटी, सवारियां बोलीं- शराब के नशे में धुत था ड्राइवर, 15 यात्री घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो