scriptपरिजनों ने सूखे कुएं में झांककर देखा, तो उड़ गए होश | Dead body found in dry well | Patrika News
बड़वानी

परिजनों ने सूखे कुएं में झांककर देखा, तो उड़ गए होश

सूखे कुएं में मिला युवक का शव, ठोकबेड़ा घुसगांव का मामला, हत्या की आशंका, पुलिस ने शुरू की जांच

बड़वानीMay 16, 2019 / 08:38 pm

मनीष अरोड़ा

rajasthan news

Dead body found in dry well

बड़वानी/ओझर. ग्राम ठोकबेड़ा घुसगांव स्थित सूखे कुएं में एक युवक का शव मिलने पर सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर ओझर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त गांव के ही युवक राहुल पिता विचारसिंह के रूप में हुई। मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए। मामला प्रथम दृष्टया हत्या का लग रहा है। पुलिस ने मामले में मर्गकायम कर जांच आरंभ की।
पुलिस ने बताया कि ठोकबेड़ा निवासी राहुल मंगलवार शाम को मन्नत के आयोजन में भोजन करने के लिए घर से गया था। तब से वो घर नहीं लौटा था। राहुल की गुमशुदगी को 24 घंटे से ज्यादा होने पर घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की थी। काफी तलाश के बाद बुधवार रात 12 बजे गांव के पास स्थित एक सूखे कुएं में शव दिखाई दिया। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस ने गुरुवार सुबह 9 बजे जाकर उसकी लाश को कुएं से निकाल कर जांच की, तो पाया कि राहुल को पत्थरों से मारा गया है। उसके शरीर पर पत्थरों की चोट के निशान तथा कुएं के पास खून से सने पत्थर पड़े हुए मिले।
पुलिस ने तत्काल एफएसएल टीम और डॉग स्क्वाड ने आसपास की जांच की। राहुल के घर एक छोटा भाई और 2 बहनें है। उसके पिता की मृत्यु हो चुकी है। घर कमाने वाला एक वही व्यक्ति था। वह खेती बाड़ी करता था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर सेंधवा एसडीओपी, नागलवाड़ी थाना प्रभारी मजहर खान, ओझर चौकी प्रभारी नेपालसिंह, शिवराम, चौकी प्रभारी बीएल सोनी सहित पूरा अमला मौके पर सुबह से पहुंच गया था। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंपा। मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Home / Barwani / परिजनों ने सूखे कुएं में झांककर देखा, तो उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो