scriptदो अलग-अलग स्थानों पर रस्सी पर लटकते मिले शव | Found bodies hanging on rope at two different places | Patrika News

दो अलग-अलग स्थानों पर रस्सी पर लटकते मिले शव

locationबड़वानीPublished: Dec 11, 2019 12:03:55 pm

-रेलवे कर्मचारी ने घर में लगाया रस्सी का फंदा, मौत-गोंदी के पेड़ पर युवक के लटकते शव को देखकर मची सनसनी

दो अलग-अलग स्थानों पर रस्सी पर लटकते मिले शव

-रेलवे कर्मचारी ने घर में लगाया रस्सी का फंदा, मौत-गोंदी के पेड़ पर युवक के लटकते शव को देखकर मची सनसनी

खंडवा. जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों के शव रस्सी के फंदे पर लटकते मिले। बोरगांव बुजुर्ग के पास ग्राम डोंगरगांव मे मंगलवार तड़के एक रेलवे कर्मचारी ने अपने घर मे रस्सी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त की। चौकी प्रभारी आरएस मालवीय ने बताया कि रेलवे कर्मचारी राजकुमार पिता किशोरीलाल 38 वर्ष भुसावल मे पदस्थ है। राजकुमार का परिवार महू व खंडवा मे रहता है और डोंगरगांव मे उसका पैतृक मकान है। सोमवार की शाम को ग्रामीणों ने राजकुमार को डोंगरगांव मे देखा था। मंगलवार सुबह 9 बजे तक भी राजकुमार का दरवाजा नहीं खुला और बाहर नजर नहीं आया, तो ग्रामीणों को संदेह हुआ और दरवाजा खटखटाया। मगर लंबे समय तक कोई नहीं आया तो ग्रामीणों ने बोरगांव पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर जब दरवाजा खोला तो अंदर देखा कि राजकुमार ने फांसी लगा ली थी। बोरगांव पुलिस ने शव का पीएम कराया व परिजनों को सौंप मर्ग कायम कर जांच मे लिया है।
पेड़ पर लटका मिला युवक का शव
ग्राम पटाजन के पास धावड़ी रोड स्थित खेत की मेड़ पर एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई। घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की है। बकरी चराने गए कुछ बच्चों ने गोंदी के पेड़ पर शव को लटकते देखा तो भागकर गांव में कोटवार को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई। कोटवार सुखराम ने इसकी सूचना डायल 100 वाहन को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पेड़ से शव उतारा। शव की शिनाख्त गणेश पिता दगडू कोरकू (19) निवासी पटाजन के रूप में हुई। मृतक गांव में ही अपनी मां के साथ रहकर मजदूरी का काम करता था। पटाजन चौकी प्रभारी एसएस परते ने मौका मुआयना कर पंचनामा बनाका शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चौकी प्रभारी ने बताया प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मामले में जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो