scriptनगर पालिका ने किया निर्माण कार्यों का थोकबंद भूमिपूजन | NP work done by Bhumi Poojan | Patrika News
बड़वानी

नगर पालिका ने किया निर्माण कार्यों का थोकबंद भूमिपूजन

चार वार्डों में नाले और एक वार्ड में बनेगा सीसी रोड, आचार संहिता से पहले काम शुरू कराने की कवायद

बड़वानीMar 04, 2019 / 10:16 am

मनीष अरोड़ा

NP work done by Bhumi Poojan

NP work done by Bhumi Poojan

ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़़वानी. लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पूर्व नगर पालिका द्वारा शहर में विभिन्न निर्माण कार्यों को शुरू कराने की कवायद की जा रही है। रविवार को नगर पालिका परिषद ने कई निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। जिसमें चार वार्डों में नाला निर्माण और वार्ड में सीसी रोड का निर्माण शामिल है। सभी निर्माण कार्यों की लागत 43 लाख रुपए करीब है। इससे पूर्व शनिवार और शुक्रवार को भी नपा परिषद द्वारा सीसी रोड और कॉम्प्लेक्स निर्माण का भूमिपूजन किया गया था।
समस्याओं से मिलेगी निजात
रविवार को नपा अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह चौहान की अध्यक्षता में नपा उपाध्यक्ष कुलसुम कापडिय़ा और वार्ड पार्षदों की मौजूदगी में भूमिपूजन हुए। जिसमें वार्ड 14 में 11.50 लाख की लागत से नाला निर्माण, वार्ड 15 में 8.70 लाख की लागत, वार्ड 16 और 17 में 10.30 लाख की लागत से नाला निर्माण और वार्ड 10 में 12 लाख की लागत से सीसी रोड निर्माण शामिल है। नाला निर्माण से शहर के वार्ड 15, वार्ड 14 तथा वार्ड 16 व 17 के वासियों सहित अन्य राहगीरों को भी बारिश के दिनों में होने वाली समस्याओं से निजात मिलेगी।
ये थे मौजूद
वार्ड 15 के पार्षद पवन मांगीलाल यादव (धनगर) ने बताया कि रविवार को नपा अध्यक्ष लक्ष्मण चौहान की उपस्थिति में ये भूमि पूजन कराया गया। इस मौके पर हाजी अब्दुल रहीम तिगाले, धनगर समाज अध्यक्ष काशीराम धनगर, गिरधारी धनगर, दिनेश धनगर, हेमंत कुमावत, अजित कौर सलूजा, विष्णु बनडे, सुनील यादव, कैलाश चौहान, कांग्रेस कार्यकर्ता नितिन यादव, अशरफ मंसूरी, मोईन, मोती सुल्ताने सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Home / Barwani / नगर पालिका ने किया निर्माण कार्यों का थोकबंद भूमिपूजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो