scriptचोरी : टायर शोरूम का शटर का ताला तोड़ा, 15 लाख के टायर चुरा ले गए | Shutter lock of tire showroom broke | Patrika News
बड़वानी

चोरी : टायर शोरूम का शटर का ताला तोड़ा, 15 लाख के टायर चुरा ले गए

आवाजाही वाले मार्ग पर अज्ञात बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, चोरी से पहले दुकान के सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े, घटना में 10 से 15 लोगों के होने की आशंका, लोडिंग वाहन का भी किया इस्तेमाल

बड़वानीDec 03, 2018 / 10:38 am

मनीष अरोड़ा

Shutter lock of tire showroom broke

Shutter lock of tire showroom broke

खबर लेखन : मनीष अरोरा
ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़वानी. चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि आवाजाही वाले रोड पर एक टायर शोरूम के ताले तोड़कर लाखों के टायर चुरा लिए। घटना शनिवार देर रात की अजंड रोड स्थित बड़वानी टायर शोरूम की है। चोरी की घटना के पूर्व चोरों ने शोरूम के सीसीटीवी कैमरे भी ता़े दिए। घटना की जानकारी सुबह शोरूम मालिक के वहां पहुंचने पर हुई।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की। आशंका जताई जा रही है कि घटना को करीब 10 से 15 लोगों ने अंजाम दिया है और घटना में ट्रक या आयशर का भी उपयोग किया गया।
दुकान का मुख्य शटर का नकूचा टूटा मिला
बड़वानी टायर शोरुम के मो. सादिक शेख व आरिफ शेख ने बताया कि दुकान में बाइक-स्कूटर सहित ट्रक-ट्रेक्टर आदि वाहनों के ब्रांडेड बड़े टायर रखते है। रविवार सुबह दुकान का मुख्य शटर का नकूचा टूटा मिला। शटर खोलकर अंदर देखा तो ट्रक व ट्रेक्टर के 26 से अधिक टायर गायब थे। चोरी गए टायरों की कीमत करीब 15 लाख रु बताई जा रही है। पुलिस डीवीआर के माध्यम से सभी कैमरों के फुटेज देखकर सुराग जुटाने में लगी है।
शोरुम के सामने मिले वाहन के टायर के निशान
चोरी की सूचना पर जब शोरुम संचालक, कर्मचारी व पुलिस पहुंची तो शोरुम के सामने चार पहिया वाहन के निशान मिले है। जिससे संभावना जताई गई हैं कि बदमाश 10-15 की संख्या में मिनी लोडिंग वाहन में आए और मुख्य शटर खोलकर टायर भरकर भाग गए। शोरुम संचालक की मानें तो बदमाशों को टायरों की अच्छी खासी परख होगी। क्योंकि शोरुम में बड़ी संख्या में विभिन्न प्रकार के टायर जमे हैं, जबकि जो टायर चोरी हुए हैं वो ब्रांडेड हैं। शोरुम संचालक के अनुसार चोरी गए टायरों में 37 हजार, 45 हजार व 50 हजार रु. जोड़ से अधिक महंगे टायर शामिल हंै।
पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी, कर रहे हैं जांच
चोरी की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस के जवान मौके पर पहुंची और बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस ने टायर शोरुम सहित आसपास व सामने के अन्य प्रतिष्ठानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। हालांकि उसमें स्थिति स्पष्ट नजर नहीं आई। इसके बाद थाना प्रभारी राजेश चौहान ने भी पहुंचकर मुआयना किया। बदमाशों ने सिर्फ आगे टायर शोरुम को ही टारगेट किया। जबकि पीछे शोरुम संचालक का बड़े स्तर पर इलेक्ट्रानिक सामग्री का गोडाउन हैं, लेकिन वहां बदमाशों ने कांच का दरवाजा खोलने का कोशिश नहीं की।
वर्जन…
शोरूम से टायर चोरी के मामले में शोरूम संचालक से टायरों के बिल मंगवाए हैं। शोरूम संचालक ने बिल नहीं दिए हैं। बिल प्रस्तुत होने के बाद ही पता चलेगा कि यहां कितने की चोरी हुई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।
-राजेश यादव, थाना प्रभारी बड़वानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो